बेहद कम कीमत में नया Poco M5 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 4K वीडियो रिकॉर्ड से लेकर 6GB रैम के साथ मिलेगी स्मूथ परफॉरमेंस

अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने के मन बना रहे हैं तो Poco ने अपना नया स्मार्टफोन Poco M5 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत बेशक कम है लेकिन इसमें फीचर्स काफी तगड़े दिए गये हैं। फोन में 6.58 की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले के अलावा इसमें प्रीमियम डिजाइन और 5,000mAh की बैटरी मिलती है। तो चलिए जानते हैं कीमत से लेकर तमाम फीचर्स के बारे में…

 

Poco M5 की कीमत और ऑफर्स

Poco M5 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4GB+64GB स्टोरेज की कीमत 12,499 रुपये जबकि इसके 6GB+128GB स्टोरेज की कीमत 14,499 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। जिसके बाद ये फोन आपको कम कीमत में मिल सकते हैं।


Poco M5 के फीचर्स  

इस फोन में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले दिया है जोकि 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज  टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। डिस्प्ले की सेफ्टी के लिये गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मिलती है। फोटो और वीडियो मेकिंग के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें  50 मेगापिक्सल का  प्राइमरी लेंस है जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। फोन के रियर कैमरे के साथ 4केK वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती ई की सुविधा नहीं मिलती है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


प्रोसेसर

फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया है।फोन में 2GB की वर्चुअल रैम भी मिलती है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, GPS/ A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक, 4जी और हाई रेज ऑडियो जैसे फीचर्स मिलते हैं।

 



Source: Gadgets