म्यूजिक लवर्स के लिए Truke Buds S2 lite हुए लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Truke म्यूजिक लवर्स के लिए अपने नए Buds S2 lite को लॉन्च कर दिया है जोकि पूरी तरह से MADE-IN-INDIA प्रोडक्ट है। यह एक प्रीमियम केस के साथ आता है जिस पर मैट फिनिशिंग मिलती है, इसका स्लाइडिंग डिजाइन इम्प्रेस करता है। इसमें पावरफुल चार माइक के साथ Noise Cancellation की सुविधा मिलती है जोकि हाई क्वालिटी Calling Experience देते हैं। Buds S2 lite को आप 3 आकर्षक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं जिनमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर शामिल हैं।कंपनी ने इनकी कीमत 1299 रुपये रखी है और आप इसे अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.1 की सुविधा मिलती है जोकि काफी फ़ास्ट है। इसमें 55ms अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ गेमिंग मोड का अनुभव कर सकते हैं। केस की मजबूत 300 एमएएच चार्जिंग क्षमता के साथ, उपभोक्ता यूएसबी-सी फास्ट चार्जिंग के साथ 48 घंटे तक के प्लेटाइम का भी आनंद ले सकते हैं। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। गेमिंग के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बड्स 55ms अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ डेडिकेटेड गेमिंग मोड से लैस हैं।

 

परफॉरमेंस

साउंड की बात करें तो इनमें काफी अच्छा बास और बीट्स आपको मिलता है, इस्तेमाल के दौरान ये आपके कानों में आसानी से फिट होते हैं, साथ ही लम्बे समय तक आप इनका इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इनका वजन कम है। कॉल के दौरान आवाज़ काफी क्लियर और बेहतर रहती है। इन्हें इस्तेमाल करना काफी आसान है, ये आपके कानों से जल्दी से नहीं गिरते। इनमे आपको बेहतर क्वालिटी मिलती है। Truke Buds S2 lite में न सिर्फ क्वालिटी अच्छी है बल्कि इनमें साउंड भी काफी बेहतर मिलता है। Truke Buds S2 lite एक अच्छा प्रोडक्ट है जिसे आप खरीद सकते हैं।

 

 



Source: Gadgets