सिर्फ 1,170 रुपये देकर घर लायें ये टॉप डबल डोर Fridge, ऑफ़ सीजन में उठायें ऑफर्स का फायदा

सर्दी के मौसम में रेफ्रीजिरेटर की बिक्री कम ही रहती है। लेकिन कंपनियों को अपनी बिक्री तो बढ़ानी ही होती है। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां नए-नए ऑफर्स का भी सहारा ले रही हैं। इन ऑफर्स में सीधा फायदा ग्राहकों को ही हो रहा है। ऑफ सीजन में फ्रिज खरीदने पर न सिर्फ बचत का फायदा मिलता है बल्कि EMI के भी अच्छे ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप भी अपने घर के लिए एक नया फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको यहां बेस्ट डबल डोर फ्रिज के कुछ अच्छे ऑप्शन की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं…

Godrej रेफ्रीजिरेटर (260 लीटर)

Godrej का 260 L 3 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर (RF EON 260C 35 RCIF ST RH, स्टील रश, 6 इन 1 कन्वर्टिबल) आपके घर के लिए एक अच्छाऑप्शन बन सकता है। अमेजन पर इसकी कीमत 25,490 रुपये है लेकिन आप इसे 1,218 महीने की EMI पर घर ला सकते हैं। यह मॉडल 260 लीटर में है जोकि 3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है। इसका डिजाइन अच्छा है और यह आपके कमरे को भी अच्छा लुक देने में मदद करता।

Samsung रेफ्रीजिरेटर (253 लीटर)

सैमसंग का ‎253 लीटर (‎RT28A3453S8/HL) वाला यह मॉडल आपकी फैमिली के लिए वेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। यह 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ मिलेगा। इस डबल डोर रेफ्रीजिरेटर को आप 24,490 रुपये की कीमत में अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। इसकी EMI 1,170 रुपये से शुरू होती है। कंपनी इस पर 1 साल प्रोडक्ट और 10 साल कंप्रेसर पर वारंटी दे रही है। यह एक ‎फ्रीस्टैंडिंग मॉडल है जिसके नीचे आपको किसी स्टैंड की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यह फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर है जो आइस को ज़्यादा बनने से रोकता है और ऑटो डिफ्रॉस्ट होता है। इसके साथ ही आपको डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी, सोलर एनर्जी सपोर्ट, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, कूल पैक और ऑल अराउंड कूलिंग जैसे फीचर्स इसमें मिलेंगे। इसमें मज़बूत ग्लास शेल्फ, एंटी-बैक्टीरियल गैस्केट और LED लाइट की सुविधा भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए 50 इंच से लेकर 65 इंच में सबसे किफायती स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

Whirlpool रेफ्रीजिरेटर (265 लीटर)

Whirlpool का मॉडल (‎IF INV CNV 278 GERMAN STEEL (3s)-N) भी एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह ‎265 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इस रेफ्रीजिरेटर में 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग भी मिलती है। ख़ास फीचर्स की बात करें तो यह मॉडल आपको स्टेबलाइजर फ़्री ऑपरेशन, आइस ट्विस्टर और कलेक्टर, जिओलाइट टेक्नोलॉजी, एक्टिव डीओ और 6 वीं सेंस डीप फ्रीज टेक्नोलॉजी से लैस मिल जाएगा। अन्य फीचर्स में आपको ग्लास शेल्फ,एलईडी लाइट और 5 इन 1 कनवर्टिबल फ्रीजर भी मिल जाता है। यह रेफ्रीजिरेटर अमेजन पर 26,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है साथ ही आपको 1 साल प्रोडक्ट और 10 साल कंप्रेसर पर वारंटी भी मिल जाती है। इस मॉडल को आप 1,266 रुपये की EMI पर घर ला सकते हैं।



Source: Gadgets