50% डिस्काउंट के साथ खरीदें बड़े कमरे के लिए ये बेस्ट हीटर, सर्दी से मिलेगी तुरंत राहत

Top Room Heater: सर्दियां शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में रूम हीटर आपको इस ठंड से बचाने में मदद करता है। आप इस सर्दी में नया रूम हीटर लेने की सोच रहें हैं तो हम आपके लिए कुछ मॉडल्स लेकर आए हैं,जो आपकी पसंद बन सकता हैं। ये मॉडल लाइट वेट,पोर्टेबल होने के साथ-साथ मल्टीप्ल हीट सेटिंग्स के साथ मिल जाएंगे। इनकी बॉडी भी शॉक और रस्ट प्रूफ आती है,जो इन्हें इस्तेमाल करने में आसान बनाता है। आप इन्हें घर के साथ-साथ ऑफिस या शॉप पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए डिटेल में इन मॉडल्स के बारे में सारी जानकारी देते हैं –

padmini_halogen.jpg

 

Padmini Room Heater

पद्मिनी ब्रांड का Trylo मॉडल हीटर आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन ससकता है। यह प्रोडक्ट 1200 वॉट की क्षमता से लैस मिलता है,जो मीडियम और बड़े साइज वाले रूम के लिए एकदम फिट साबित होगा। इसमें तीन रोड मिलती हैं,जो तीन हीट सेटिंग (400W / 800W / 1200W) के साथ आती हैं। इस हीटर की आउटर बॉडी कूल टच फीचर से साथ आती है,जिससे आप इसे आसानी से कभी भी टच कर सकते हैं। इसके साथ ही हीट कण्ट्रोल करने के लिए अलग से बटन की सुविधा भी मिलती है,जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से कम या ज़्यादा रख सकते हैं। यह रोटेट फीचर से भी लैस मिलेगा,जो आपके पूरे रूम को गर्म करने में सक्षम है।आपको यह रूम हीटर वाइट कलर में ऑनलाइन 2,099 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

crompton.jpg


Crompton Room Heater

क्रॉम्पटन ब्रांड का Insta मॉडल भी आप ख़रीद सकते हैं,जो 1200 वॉट की क्षमता के साथ आता है। यह शॉक प्रूफ, ऑटोमैटिक स्विच ऑफ, स्विंग मूवमेंट और रस्ट फ्री बॉडी जैसे फीचर्स के साथ मिल जाएगा। इतना ही नहीं आप इसे अपने घर के साथ-साथ शॉप या ऑफिस में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें तीन स्पीड सेटिंग्स मिलती है,जिसमें 400W / 800W / 1200W शामिल हैं। यह बेहद लाइट वेट और कॉम्पैक्ट है,जिससे आप इसे आसानी से कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं। आप इस रूम हीटर को ऑनलाइन ग्रे ब्लू कलर में 2,648 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं और इसके साथ ही 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

maharaja.jpg


Maharaja Whiteline Heater

महाराजा वाइटलाइन का Lava मॉडल भी एक अच्छी पसंद हो सकता है। यह 1200 वोट की कैपेसिटी के साथ आता है,जो मीडियम और बड़े रूम साइज, शॉप या फिर ऑफिस के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह सॉलिड प्लास्टिक बॉडी से बना हुआ मिलेगा,जो शॉक प्रूफ है और इसके साथ ही यह लाइट वेट और पोर्टेबल भी है। यह रूम हीटर तीन स्पीड सेटिंग्स से लैस मिलता है जिसमें 400W / 800W / 1200W आता है। यह 180 डिग्री घूमता है जो पूरा एरिया कवर करता है और आपके रूम को वार्म रखता है। इसमें आपको टिप ओवर सेफ्टी स्विच भी मिल जाएगा। आपको यह रूम हीटर ड्यूल कलर यानि वाइट एंड रेड में ऑनलाइन 2,499 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी से लैस मिल जाएगा।



Source: Gadgets