इन स्मार्ट सनग्लासेज़ से कर पायेंगे कॉल और सुन पायेंगे म्यूजिक, धूप से भी होगा आंखों का बचाव

स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के बाद अब स्मार्टआईवियर (Smart Eyewear) भी बाजार में आने लगे हैं। इन आईवियर के जानिये आपकी आंखों तो देखभाल होगी ही साथ ही आप कॉल्स और म्यूजिक का भी मज़ा ले पायेंगे। इस सेगमेंट में अब Just Corseca ब्रांड ने भी एंट्री कर ली है और अपनी Skyraptor Series के तहत दो नए स्मार्ट सनग्लासेज़ Skyraptor और Skyraptor Pro को बाजार में उतारा है। इन स्मार्ट सनग्लासेज़ का डिजाइन न सिर्फ मॉडर्न है बल्कि इनमें हाई क्वालिटी देखने को मिलती है।

कंपनी का दावा है कि इन स्मार्ट सनग्लासेज़ की मदद से आप म्यूजिक का आनंद भी ले पायेंगे। क्योंकि इन सनग्लासेज़ में हैं हिडन ओपन-ईयर स्पीकर, जिन्हें आप वायरलैस तरीके से अपने स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी का दावा है की ये आपकी आंखों को धूपे से बचाएंगे, वहीं आपको संगीत का भी बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।

स्कायरेप्टर सीरीज़ के ये स्मार्ट आईवियर को मजबूत और हल्के प्रीमियम ABS प्लास्टिक से बनाया गया है, जिसका फुल रिम फ्रेम हरशेप के चेहरे पर फिट हो जाता है। यह ABS फ्रेम स्वैट-प्रूफ है, यानिपसीने से खराब नहीं होगा और आप घण्टों तक आराम से इसे पहने रखसकते हैं।

ब्लूटुथ चिप- V5.0 से युक्त स्कायरेप्टर और स्कायरेप्टर प्रो में इंटेलीजेन्ट तरीके से ओपन ईयर स्पीकर छिपाए गए हैं, जिसके ज़रिए आप अपने पसंदीदा संगीत को सीधे अपने कानों में महसूस कर सकते हैं, और किसी को पता भी नहीं चलेगा। इसके अलावा ओमनी डायरेक्शनल माईक के साथ आप हैण्ड्स-फ्री कॉल कर सकते हैं। इसका लो-लेटेंसी ऑडियो स्मूद साउण्ड का अनुभव प्रदान करता है, फिर चाहे वह म्युज़िक हो, मुवी या प्ले।

 

स्कायरेप्टर सीरीज़ के स्मार्ट आईवियर प्रोटेक्टिव यूवी 400 लैन्स के साथ आपकी आंखों को धूप (99 फीसदी UVA/UVB) से सुरक्षित रखेंगे। साथ ही काम के दौरान या फिल्म देखने के दौरान आपकी आंखों को हानिकारक ब्लू लाइट से 35% सुरक्षित कर आपकी आंखों का तनाव भी कम करेंगे।

यह भी पढ़ें: POCO C50 आज भारत में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

smart_eyewear.jpg

कीमत और उपलब्धता

  • Justcorseca Skyraptor1,999 रुपये
  • Justcorseca Skyraptor Pro 3,999 रुपये

आप इन्हें कंपनी की वेबसाईट Justcorseca.in, Amazon.in, Flipkart.com और देश भर में ऑनलाईन एवंऑफलाईन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets