POCO C50 आज भारत में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

साल की शुरुआत में ही टेक जगत में कई बड़े लॉन्च होने जा रहे हैं। चीनी स्मार्टफोन कंपनी POCO अपना नया बजट स्मार्टफोन POCO C50 को आज लॉन्च करने जा रही है। पिछले हफ्ते इस फोन का एक टीजर भी रिलीज किया गया था। इस फोन की माइक्रो-साइट भी शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर लाइव हो गई है, जिससे कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है। तो अगर आप इस महीने एक नया बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यहा हम आपको इस फोन से जुड़े कुछ फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में बता रहे हैं। आइये जानते हैं…

POCO C50 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

नए POCO C50 में 6.52 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मिलेगा, और पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया जायेगा। लेकिन यह 10W फास्ट चार्जर से लैस होगी यह फोन Android 12 गो एडिशन पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 4 जनवरी को Samsung का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा लॉन्च!

संभावित फीचर्स

POCO C50 की संभावित कीमत 8000 रुपये से कम रखी जा सकती है। इसे 2 वर्जन में पेश किया जाएगा। यह 2GB और 3GB रैम के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं। इस फोन का डिजाइन आपको पसंद आ सकता है। भारत में Poco के फ़ोन को काफी पसंद किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल POCO C40 को पेश किया गया था। इसमें 6.71 इंच का LCD डिस्प्ले मौजूद है। इसमें 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 6,000mAh की बैटरी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Tecno ने लॉन्च किया अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन, जान लीजिये कितनी है कीमत

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पोको ने पिछले साल जून में POCO C40 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में है। इसमें 6.71 इंच का LCD डिस्प्ले मौजूद है। इसकी स्क्रीन 1650 x 720 पिक्सल रेजलूशन सपोर्ट करती है। इसमें 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 6,000mAh की बैटरी भी दी गई है।



Source: Gadgets