सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ लांच हुई ये नई सस्ती स्मार्टवॉच, आपके दिल की धड़कन पर रखेगी 24 घंटे नज़र

 

देश में किफायती स्मार्टवॉच की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Pebble ने अपनी सबसे बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच Cosmos Grande को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 3799 रुपये है, जिसे आप फ्लिप्कार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस नई स्मार्टवॉच का 2.1 इंच का डिस्प्ले दिया है जोकि अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा भी है और यही इसकी खूबी भी है। डिस्प्ले 600 NITS ब्राइटनेस से लैस है जिसका मतलब है कि तेज धूप में भी आप इसे देख सकते हैं।डिजाइन के मामले में यह वॉच बेहतर नज़र भी आ रही है। इसका ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर आपको पसंद आ सकता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच पूरी तरह से स्पष्ट ऑडियो के लिए एक इनबिल्ट माइक और लाउडस्पीकर द्वारा समर्थित है। कीपैड आपको घड़ी से सीधे डायल करने में सक्षम बनाता है, जब आप काम या व्यायाम में व्यस्त होते हैं तो वास्तव में हैंड्सफ्री अनुभव को सक्षम करते हैं। उपयोगकर्ताओं को अपने प्रदर्शन को ट्रैक करने और अपने गेम को बेहतर बनाने में सक्षम बनाने के लिए टाइमपीस में मल्टी स्पोर्ट्स मोड है।

यह भी पढ़ें: केवल 6249 रुपये में नया POCO C50 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,120Hz स्मूथ डिस्प्ले के साथ मिलेगी लम्बी बैटरी लाइफ

यह ‘ट्रैक योर मूव्स’ सुविधाओं के साथ आता है जो एक जीपीएस ट्रैजेक्टरी डिस्प्ले है जो उपयोगकर्ता को चलते, दौड़ते या साइकिल चलाते समय अपनी दूरी को मैप करने में सक्षम बनाता है। ऑल-इन-वन हेल्थ सूट में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर के साथ-साथ आपके कदमों की गिनती करने के लिए पेडोमीटर जैसी सुविधाएं हैं। मल्टीपल वॉच फेस वाली यह शानदार स्मार्टवॉच जेट ब्लैक, इवनिंग ग्रे, फॉरेस्ट ग्रीन और इवनिंग ब्लू कलर में उपलब्ध है।



Source: Gadgets