कीमतें बढ़ने से पहले 65,000 का डिस्काउंट मिल रहा है इस सस्ती कार पर! 36km की देती है माइलेज

Big discount: मारुति सुजुकी की छोटी कार Celerio इस समय कार बाजार में धूम मचा रही है,ग्राहकों को यह कार काफी पसंद भी आ रही है, क्योंकि यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कार है। जनवरी के इस महीने में अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी अच्छा डिस्काउंट इस पर मिल जाएगा। कार की एक्स-शो रूम कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है।

इस समय मारुति सुजुकी सेलेरियो पर आप 65,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 13 जनवरी से मारुति अपनी गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है। अब ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है…

 

इंजन और माइलेज

Celerio में BS6 कंप्लायंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 65hp का पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और AMT ऑप्शंस में है। नई सिलेरियो में लगे ड्यूल वीवीटी इंजन की वजह से इसकी माइलेज में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। कार अब 26.68 kmpl (VXi AGS)की माइलेज देने वाला दावा करती, इसके अलावा यह कार CNG वर्जन में भी उपलब्ध है, जिसकी माइलेज 35.6 km/kg है।

 

फीचर्स की नहीं है कमी

Celerio को 4th जनरेशन के Heartect प्लैटफॉर्म पर बनाया है, जिसकी वजह से न सिर्फ इस गाड़ी का वजन कम हुआ है बल्कि यह प्लेटफ़ॉर्म मजबूत भी है, इसमें अब व्हीलबेस ज्यादा हुआ है जिसकी वजह से अन्दर स्पेस अच्छा मिल जाता है। कार में एपल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करने वाला 7.0-इंच का टचस्‍क्रीन सिस्टम पहले की तरह ही है। इसके अलावा इसमें Smart Key के साथ पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल-होल्ड असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

 

renault_cars_discount.jpg

 

Renault की कारों पर भी है ऑफर्स

जनवरी  महीने में Renault अपनी कारों पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। कंपनी अपनी छोटी कार Kwid पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है, इसके अलावा फैमिली कार Triber पर आप पूरे 60,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं और वहीं कॉम्पैक्ट SUV Kiger पर पूरे 60,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।ज्यादा जानकारी के लिए अपक।



Source: Gadgets