35% डिस्काउंट पर खरीदें ये फ़ास्ट रूम हीटर, सेकंड्स में कमरा होगा गर्म

Room Heater: इस समय देश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है, घने कोहरे की वजह से घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। धूप न निकलने की वजह से सर्दी बढ़ती जा रही है। ऐसे में रूप हीटर सही ऑप्शन के रूप में देखे जा रहे हैं। अगर आप भी ब्लोअर वाला एक अच्छा रूप हीटर ख़रीदे की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। हम आपके लिए 2000 वॉट कुछ बेहतरीन रूम हीटर के मॉडल्स बता रहें हैं,जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये रूम हीटर छोटे और मीडियम साइज कमरे के लिए सही हैं। आइए डिटेल में इन मॉडल्स के फीचर्स और कीमत के बारे में सारी जानकारी देते हैं-


Solimo Heater (कीमत: 919 रुपये)

आखिरी में Amazon- Solimo ब्रांड के हीटर की जानकारी देते हैं,जो 2000 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इसके साथ ही आपको दो हीट नॉब सेटिंग्स,इंडिकेटर और टेम्परेचर कंट्रोलर की सुविधा भी मिल जाती है। यह लाइट वेट और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है, जो मीडियम साइज रूम के लिए काफी है और इसके साथ ही इसे कहीं भी आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है।

इस प्रोडक्ट को आप नीचे रखने के साथ-साथ दीवार पर भी फिट करा सकते हैं। यह प्रोडक्ट वाइट कलर में ऑनलाइन 919 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा। इस हीटर पर सबसे अच्छा डिस्काउंट चल रहा है.. आप 35% तक की बचत कर सकते हैं…


Orpat Heater (कीमत: 1,070 रुपये)

सबसे पहले 2000 वॉट वाले Orpat हीटर के बारे में जानकारी देते हैं,जो कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और लाइट वेट के साथ आता है। यह रूम हीटर मीडियम साइज यानि 250 sq ft साइज वाले कमरे के लिए अच्छा मॉडल साबित हो सकता है। इसके साथ ही यह दो सेटिंग्स के ऑप्शन के साथ आता है जिसमें 1000 और 2000 वॉट की क्षमता मिलती है। इसमें कूल टच बॉडी और सेफ्टी मेश ग्रिल भी आपको मिल जाती है।

इसके अलावा आपको ऑटोशट का ऑप्शन भी मिलता है जो सेफ्टी के लिहाज़ से बेहद अच्छा फीचर है। यह हीटर घर और ऑफिस दोनों में फिट हो सकता है। वाइट कलर में यह मॉडल ऑनलाइन आपको 1,070 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।


Candes Heater (कीमत: 1,049रुपये)

आप Candes ब्रांड का हीटर भी देख सकते हैं, जो 2000 वॉट की क्षमता से लैस आता है। इसके साथ ही यह कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और लाइट वेट के साथ आता है,जिससे आप इसे कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह दो सेटिंग्स ऑप्शन के साथ मिल जाएगा,जिसमें 1000 और 2000 वॉट की क्षमता शामिल है। इसके साथ ही ओवरहीट प्रोटेक्शन, इजी पोर्टेबिलिटी, हीट रेसिस्टेंट बॉडी, टेम्परेचर कंट्रोलर का फीचर भी मिल जाता है।

इस हीटर में सेफ्टी ग्रिल, फैन स्पीड और नॉइज़लैस फंक्शन भी मिलता है। इस मॉडल को आप ऑफिस,बैडरूम,लिविंग रूम या फिर डाइनिंग एरिया में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मॉडल को ऑनलाइन वाइट कलर में 1,049 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है।



Source: Gadgets