12GB रैम के साथ आएगा नया Vivo V27 Pro स्मार्टफोन! 1 मार्च को होगा लॉन्च

Vivo V27 Pro: एक लम्बे समय के बाद स्मार्टफोन कंपनी Vivo अब अपनी नई मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series को भारत में लॉन्च करने जा रही है। यह कन्फर्म हो गया है कि इस नई सीरीज को भारत में 1 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही Vivo V27 Pro की स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस सीरीज को 40 हजार रुपये के भीतर भारत में उतारा जा सकता है। इस सीरिज में Vivo V27 और Vivo V27 Pro को पेश किया जाएगा। इसमें नए V27 Pro को 12GB रैम के साथ लॉन्च किया जायेगा, ऐसी जानकारी लीक्स में सामने आई हैं। लेकिन इस बारे में Vivo ने अभी तक किसी भी तरह की कोई जानकारी नही दी है। आइये जानते हैं नए V27 Pro फोन से जुड़े कुछ खास फीचर्स…


Vivo V27 Pro के फीचर्स:

नये Vivo V27 Pro में 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिस्प्ले के साथ 360Hz टच सैंपलिंग रेट मिलेगा। 4600mAh पैक कर सकती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। फोन फोन भारत में 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। फोन में कलर चेंजिंग बैक पैनल भी मिलेगा। सेफ्टी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

प्रोसेसर:

परफॉरमेंस के लिए फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटो और वीडियो के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा। प्राइमरी कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और ‘ऑरा लाइट पोर्ट्रेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : महज 7299 रुपये में Infinix ने लॉन्च किया सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन



Source: Gadgets