Fire Boltt ने पेश की सस्ती स्मार्टवॉच, आपकी हेल्थ का रखेगी ध्यान और नींद को करेगी पूरा

Fire Boltt Phoenix Pro: घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच – फीनिक्स प्रो (Phoenix Pro)को लॉन्च किया है। इस नई स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम है और इमें कई अच्छे हेल्थ फीचर्स देखने को मिलते हैं। फायर-बोल्ट फीनिक्स प्रो metal shock-proof बॉडी के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इसमें सबसे शनदार डिजाइन दिया गया है। इसमें 1.39 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को भी जगह निलती है। आप चलते फिरते कॉल का आनंद उठा सकते हैं। महज 1799 रुपये की कीमत पर फायर-बोल्ट फीनिक्स प्रो फिलहाल ब्लैक, ग्रे और पिंक कलर वेरिएंट में अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको इसके फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं….


120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स

Fire Boltt Phoenix Pro में कई अच्छे हेल्थ फीचर्स दिय गये हैं, जिन्हें यूजर्स आसानी से इस्तेमाल का सकते हैं। इसमें 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं। फीनिक्स प्रो को जब आप इस्तेमाल करते हैं तो यह सिर्फ समय ही नहीं दिखाती बल्कि यह आपकी सेहत का भी ध्यान रखने में आपकी मदद करती है।

वॉयस कमांड

यह आपके हेल्थ का भी ध्यान रखने में आपकी मदद करती है। यह आपके दिल की गति, एसपीओ2 और नींद चक्र जैसी महत्वपूर्ण चीजों की जांच के लिए एक एक बेस्ट स्मार्टवॉच है। फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीदिंग भी टाइमपीस की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं। फीनिक्स प्रो की एक और खास विशेषता वॉयस असिस्टेंट है जो उपयोगकर्ताओं को सरल वॉयस कमांड के साथ रिमाइंडर्स सेट करने और घड़ी की अन्य सुविधाओं तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।


बैटरी लाइफ

7 दिनों तक फायर बोल्ट फीनिक्स प्रो चिकनी स्क्रॉलिंग और नेविगेशन अनुभव के लिए 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, जो क्राउन रोटेशन बटन के साथ सहायता करता है। इसका 240×240 पिक्सल रिजॉल्यूशन हर नजर में चमकदार और आकर्षक डिस्प्ले देता है। यदि फीनिक्स प्रो स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट, पेय जल अनुस्मारक, कैमरा नियंत्रण, अलार्म और स्टॉपवॉच जैसी आवश्यक सुविधाओं के साथ-साथ कई अंतर्निर्मित खेलों से भरा हुआ है। यह स्मार्टवॉच दमदार बैटरी लाइफ का दावा करती है क्योंकि यह सामान्य मोड में 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक चलती है।

यह भी पढ़ें : 12GB रैम के साथ आएगा नया Vivo V27 Pro स्मार्टफोन!



Source: Gadgets