Hisense ने लॉन्च किये नए स्मार्ट एयर कंडीशनर, 36% बिजली की होगी बचत, जानिये कीमत

Hisense India: गर्मी ने दस्तक दे दी है। माना जा रहा है कि इस बार गर्मी काफी तेज पड़ने वाली है। अब गर्मी से बचने के लिए AC (एयर कंडीशनर) से बेहतर कुछ नहीं है, क्योंकि एक टाइम के बाद कूलर भी फेल हो जाते हैं। अब ऐसे में ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रहते हुए Hisense इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स ने बाजार में नए एयर कंडीशनरों को पेश किया है। कंपनी ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में राखते हुए स्मार्ट एसी पेश किये हैं। Hisense इंडिया ने दो एसी सीरीज इंटेलीप्रो और कूलिंग एक्सपर्ट बाजार में उतारे हैं। अगर आप इन दिनों एक नया AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको यहां नए मॉडल्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आइये जानते हैं…


Hisense के Smart AC:

नए एसी में Wi-Fi कंट्रोल, 4D स्विंग और गूगल असिस्टेंट की सुविधा के साथ काम करते हैं। साथ ही इनमें 5-इन-1 कन्वर्टिबल प्रो की सुविधा मिलती है। इन AC की कीमत 31,000 रुपये से शुरू होती है और AC पर एक साल की वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी भी देते हैं। ये मॉडल 1 टन से लेकर 2 टन तक की क्षमता के सतह आते हैं। यह एयर कंडीशनर जो 140V से 290V वाल्टेज तक की परिस्थितियाँ में आसानी से काम करता है।


बिजली की 36% तक की बचत:

नए AC में 100% इनर-ग्रोव्ड कॉपर ट्यूब, PM 2.5 हेल्थ फ़िलीटर, ऑटो क्लीन और इंटेलिजेंट इन्वर्टर कंप्रेसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। चलने पर ये AC आवाज़ नहीं करते। कंपनी का दावा है कि नये AC बिजली की 36% तक की बचत करते हैं। ये तेजी से कमरे को ठंडा करने मदद करते हैं। Wi-Fi होने से आप इन्हें अपे फोन्स से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं। स्मार्ट मोड कमरे को तापमान के हिसाब से ठंडा रखने में मदद करता है। खतरनाक वातावरण में स्वास्थ्य का समर्थन करने वाले इंटेलीप्रो और कूलिंगएक्सपर्ट दोनों आते हैं pm2.5 हेल्थ फिल्टर आपके स्वास्थ्य की रक्षा करता है कमरे के प्रदूषको गंदगी धूल को ऑटो क्लीन मोड से हटा कर एक खुशबूदार माहोल प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Godrej ने भारत का पहला लीक प्रूफ Split AC किया लॉन्च

 

 



Source: Gadgets