नया iQOO Z7 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च! कंपनी ने खुद किया खुलासा

iQOO Z7 5G: अगर आप इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो iQOO अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। भारत में नये iQOO Z7 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। कंपनी ने इसके लिए ब्लॉक योर डेट मेल भी भेज दिया है। नये iQOO Z7 5G को भारत में 21 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का काफी समय से इन्तजार किया जा रहा है। नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z6 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। iQOO Z7 5G की लॉन्चिंग का एक पोस्टर भी सामने आ गया है जिसमें लॉन्चिंग तारीख के बारे में जानकारी दी गई है। iQOO Z7 5G कंपनी का एक मिडरेंज होगा। आइये जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स…

डिस्प्ले

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए iQOO Z7 5G में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। डिस्प्ले के साथ HDR10+ का सर्टिफिकेशन भी मिलेग। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का रियलर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिलेगा। और इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से होगी।


कैमरे पर फोकस!

अभी हाल ही में iQoo इंडिया के CEO निपुण मार्या ने iQOO Z7 का पोस्टर जारी किया है, जिसमें ‘zeisty’ स्मार्टफोन का हिंट्स दिया है। पोस्टर के मुताबिक iQoo Z7 के साथ रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें दो लेंस होंगे। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिल सकता है। नई iQOO Z7 सीरीज के तहत भारत में iQOO Z7 5G और iQOO Z7 Pro 5G को लॉन्च किया जाएगा। देखना होगा भारत में इन फोन्स को किस कीमत पर लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: किफायती दाम में प्रीमियम और दमदार है नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप



Source: Gadgets