Apple Music में आया नया 'शादी मुबारक' फीचर! 5 प्ले लिस्ट में मिलेंगे हर मोड और फंक्शन के लिए म्यूजिक

Apple Music Shaadi Mubarak: भारत में Apple एक लोकप्रिय ब्रांड के तौर पर उभर कर सामने आता है। कंपनी के देश में यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐपल अपने यूजर्स के लिए खुद की सेवाएं भी प्रदान करती है, जिसमें Apple Music भी शामिल हैं। Apple म्यूजिक अब और भी बेहतर कर दिया है। इस समय देश में शादियों का मौसम चल रहा है। और हम सब जानते हैं कि ये किसी फेस्टिवल से भी कम नहीं होता। हर छोटे-बड़े शहरों में अब शादियां बड़े लेवल पर होने लगी हैं। और जब बाद शादी की हो और उसमें म्यूजिक का तड़का न लगे तो फिर मज़ा अधूरा लगता है। शादी में अगर शादी वाला ही म्यूजिक चले तो मज़ा बढ़ जाता है, और ऐसे में आपकी इस समस्या को समझते हुए एप्पल म्यूजिक में शादी मुबारक सुपर रूम शामिल कर दिया गया है। आइये जानते हैं इस नए फीचर के बारे में…

एप्पल म्यूजिक ऑफर करता है वन क्लिक सलूशन, यानी एक क्लिक पर आपको शादी वाला ट्रैक मिलेगा। प्री-वेडिंग शूट के लिए म्यूजिक से लेकर हर अलग-अलग मौकों पर म्यूजिक का मज़ा आ ले सकते हैं। एप्पल म्यूजिक में प्ले लिस्ट मिलती हैं जोकि अलग-अलग मोड और फंक्शन के हिसाब से तैयार की गई हैं।

डांस प्रैक्टिस नाम से एक स्पेशल म्यूजिक वीडियो सेक्शन भी जोड़ा गया है जोकि कपल्स के लिए खास है जिसे वे प्रतिष्ठित संगीत समारोह में प्रस्तुत करने के लिए कोरियोग्राफ कर सकते हैं। एप्पल म्यूजिक पर शादी मुबारक को तैयार किया है शबनम मजीद और डीजे चिनो ने। तो अगर आप एप्पल यूजर्स हैं तो शादी मुबारक का मज़ा ले सकते हैं…


5 प्ले लिस्ट में मिलेंगे हर मोड और फंक्शन के ट्रैक

Shaadi Classics: इस लिट्स में आपको सभी समारोहों के दौरान और मेहमानों का स्वागत करते हुए, जिसमें बॉलीवुड, लोक, पंजाबी, इंडी और अंग्रेजी संगीत हिट शामिल होंगे जो हर शादी में बजाए जाते हैं।

Sangeet Hits: इस लिस्ट में शामिल ट्रैक्स संगीत समारोह के दौरान डांस फ्लोर में आग लगाने के लिए काफी हैं।

Shaadi Romance: इस लिस्ट में दूल्हा और दुल्हन की एंट्री पर बजने वाला म्यूजिक शामिल है. यहां तक कि फोटो शूट के दौरान वाला म्यूजिक भी मिलेगा।

Bollywood Shaadi Hits: यहां आपको एक दम बॉलीवुड म्यूजिक मिलेगा, जोकि सबकी पसंद भी है ।

Shaadi Travels: शादी ट्रेवल्स दोस्तों और परिवार द्वारा खेला जाएगा जो दूर स्थानों से समारोहों के लिए एक साथ ट्रेवल करते हैं।

यह भी पढ़ें : नया iQOO Z7 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च!

 



Source: Gadgets