16GB रैम और 50MP कैमरा के साथ नया Infinix Hot 30i इस दिन होगा लॉन्च, लीक हुई जानकारी

Infinix Hot 30i: बजट सेगमेंट में infinix ब्रांड तेजी से आगे बढ़ रहा है। कंपनी के पास कई अच्छे मॉडल इस समय मौजूद हैं। लेकिन ग्राहकों को कुछ और नया देने के लिए और सेगमेंट में अपनी पकड़ बनाये रखने के लिए कंपनी 27 मार्च को नया Infinix Hot 30i स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह फोन नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Hot 20i का अपग्रेडेड वर्जन होगा। कंपनी ने इस नए फोन का टीजर भी जारी किया है और अब गूगल प्ले-कंसोल पर भी Infinix Hot 30i की लिस्टिंग हुई है जिससे फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी मिली है। इस फ़ोन का डिजाइन इसका प्लस पॉइंट बताया जा रहा है तो वहीं सोर्स के मुताबिक इसमें मिलने वाले फीचर्स इसे अपने सेगमेंट का मजबूत फ़ोन बना सकते हैं।


Infinix Hot 30i के फीचर्स:

सोर्स के मुताबिक इस नए फोन में परफॉरमेंस के लिए Unisoc T606 प्रोसेसर मिलेगा जिसे 12nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-G57 MP1 मिलेगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Infinix Hot 20i को मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर केस साथ लॉन्च किया गया था। नए Infinix Hot 30i में मिलना वाला डिस्प्ले 90Hz की रिफ्रेश रेट से लैस होगा। फोन में 6.6 इंच की IPS डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 16GB रैम मिलेगी। फोन को तीन कलर में पेश किया जाएगा जिनमें डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक शामिल हैं।

एंड्रॉयड 12 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्डहोगा नया Infinix Hot 30i स्मार्टफोन। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन की मार्केटिंग इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 24 मार्च को लॉन्च होगा नया Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन

 



Source: Gadgets