91 रुपये में पूरे महीने चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का मिलेगा फायदा

Jio 91 Recharge: Jio की तरफ से यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए प्लान्स लॉन्च होते रहते हैं। महीने के प्लान से लेकर साल भर के प्लान आपको देखने को मिलेंगे। अब ऐसे में जो यूजर्स Jio Phone करते हैं और पूरे महीने किफायती और वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज करवाना कहते हैं तो उनके लिए कंपनी के पास एक 91 रुपये का बेहद खास प्री-पेड प्लान मौजूद है जोकि पूरे महीने चलता है। यह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। लेकिन सिर्फ कम कीमत पर न जाइए, इस प्लान में कई अच्छे फायदे भी ग्राहकों के लिए के दिए जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं जियो 91 रुपये वाले के बारे में…


पूरे महीने के लिए Jio का सबसे सस्ता प्लान:

अगर आप Jio Phone के लिए 91 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में 3GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे 28 के लिए वैलिड होगा। यह प्लान हाई स्पीड डेटा ऑफर करता है। इसमें सिर्फ 50 SMS भी दिए जाते हैं। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 3 GB Data दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।


Jio 895 Recharge:

Jio Phone यूजर्स के लिए पूरे साल के लिए 895 रुपये वाला प्लान सही ऑप्शन बन सकता है। यह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। अगर आप Jio का 895 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा। इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं।

इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं।

यह भी पढ़ें: 23000 रुपये का Window AC सिर्फ 1099 रुपये देकर लायें घर



Source: Gadgets