गर्ल्स के लिए Fire-Boltt ने पेश की चार लाजवाब स्मार्टवॉच, आपकी सेहत का रखेंगी पूरा ध्यान, कीमत 1999 रुपये से शुरू

Fire-Boltt: आजकल का बजट में भी काफी प्रीमियम क्वालिटी वाली स्मार्टवॉच भारत में आने लगी हैं, जो न सिर्फ समय ही दिखाती हैं बल्कि आपकी सेहत का 24 घंटे ख्याल भी रखती हैं, एक तरह से ये स्मार्टवॉच आपके पर्सनल फिटनेस कोच के रूप में आपके साथ रहती हैं। गर्ल्स (Females) के भारतीय स्मार्ट वियरेबल ब्रांड फायर-बोल्ट (Fire-Boltt)ने अपनी चार नई स्मार्टवॉच – Mystic, Allure, Virgo और Dawn को लॉन्च किया है जोकि उनके Femme कलेक्शन लाइनअप को आगे बढ़ाने में मदद करेंगी। कंपनी का दावा है कि हर वॉच में एक यूनीक डिजाइन है। नए फीमेल-सेंट्रिक वियरेबल्स स्लीक स्ट्रैप के साथ आते हैं।

समय दिखाने के साथ-साथ ये चारों स्मार्टवॉच हेल्थ सूट के साथ आती हैं, जिसमें हार्ट रेट ट्रैकर, एसपीओ2 मॉनिटर, स्लीप साइकल मॉनिटर और मेंस्ट्रुअल ट्रैकर शामिल हैं। फीमेल को ध्यान में रखते हुए इन्हें डिजाइन किया गया है, ख़ास बात यह है कि इनकी कीमत भी महज 1,999 रुपये से शुरू होती है। ये सभी स्मार्टवॉच गोल्ड, सिल्वर, पिंक, ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन में आपको मिलेगी।


Fire-Boltt Dawn:

फायर-बोल्ट इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.43 इंच का आयताकार एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि काफी रिच है। यह मेटल बॉडी और रोटेटिंग क्राउन से लैस है। स्मार्टवॉच इन-बिल्ट स्मार्ट नोटिफिकेशन फंक्शनालिटी के साथ आती है। यह IP68 रेटिंग से लैस है। इसमें वेदर अपडेट, रिमोट कैमरा कंट्रोल, लंबी बैटरी लाइफ और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं।


Fire-Boltt Virgo:

इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है। इसमें 1.09 इंच का राउंड एचडी डिस्प्ले दिया है। इतना ही नहीं इसमें 100+ स्पोर्टस फेस मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच 160mAh बैटरी से लैस है और IP68 रेटिंग से लैस है। इसमें मेटल बॉडी, सर्कुलर डायल और स्लीक स्ट्रैप डिजाइन है। यह आपको गोल्ड और पर्पल में मिलेगी। इसमें मौसम के अपडेट, रिमोट कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन और एक इनबिल्ट अलार्म क्लॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Fire-Boltt Allure:

इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,799 रुपये है। इसमें 1.09 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलती है। फायर-बोल्ट Allure में गोल मैटेलिक बॉडी और टेक्सचर्ड मेटल स्ट्रैप है। इसमें , 100+ वॉच फेस मिलते हैं। यह रोज गोल्ड, सिल्वर और जेट ब्लैक में उपलब्ध है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग, फास्ट चार्जिंग, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड और स्मार्ट नोटिफिकेशन से लैस।


Fire-Boltt Mystic:

इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। इसमें 1.3-इंच गोल AMOLED डिस्प्ले मिलती है। फायर-बोल्ट मिस्टिक में ब्लूटूथ कॉलिंग, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स और स्मार्ट नोटिफिकेशन से लैस है। इसके अलावा यह IP67 वाटर रेजिस्टेंस जैसी सुविधाओं मिलती हैं। इस स्मार्टवॉच में फुल मेटल बॉडी, डुअल मेटल बटन और एक सिलिकॉन स्ट्रैप है। इसे आप पिंक, सिल्वर और ब्लैक में खरीद सकते हैं। इसमें कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और वेदर अपडेट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: अब Vodafone idea यूजर्स के लिए आई गुड न्यूज़ जल्द लॉन्च होने वाली है 5G सर्विस



Source: Gadgets