OnePlus Pad की कीमत हुई लीक, जल्द होगा लॉन्च! जानिए प्रोसेसर से लेकर कैमरे के बारे में

OnePlus Pad: भारत में अब OnePlus Pad जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस साल फ़रवरी में हुए एक इवेंट में OnePlus Pad की पहली झलक देखने को मिली थी। नए OnePlus Pad को मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ लाया गया है। लेकिन कंपनी ने इसकी बिक्री और कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी थी। अब इसकी कीमत सामने आई है। OnePlus Pad की कीमत 30,999 रुपये के आस-पास हो सकती है।, इसके साथ बैंक ऑफर्स का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा। OnePlus Pad की बिक्री भारत में 28-30 अप्रैल के बीच शुरू हो सकती है। OnePlus Pad का मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी टैब से होगा। अब देखना होगा ग्राहकों को यह Pad कितना पसंद आता है।

 


प्रोसेसर और बैटरी:

नए OnePlus Pad में 11.6 इंच का 2.8K रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। इसकी स्क्रीन HDR 10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट करेगी। परफॉरमेंस के लिए इसमें Mediatek dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही, स्टाइलस भी दिया जाएगा, जिससे यूजर आसानी से Pad को ऑपरेट कर सकेंगे। यह एक भरोसेमंद प्रोसेसर है जोकि पहले से कई स्मार्टफोन को पावर दे रहा है। पावर के लिए इस Pad में 9500mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे। डिजाइन के मामले में यह Pad काफी अच्छा नज़र आता हैं और काफी प्रीमियम भी नज़र आता है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह Pad सैमसंग से लेकर अन्य टैब पर भारी पड़ सकता है।

13MP का कैमरा सेटअप:

फोटो और वीडियो के लिए इस Pad में 13MP का रियर कैमरा दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मिल सकता है। इस Pad को आप पर्सनल और प्रोफेशनल यूज़ कर सकते हैं। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन सम्भावना है कि कंपनी इसे 30,000 रुपये तक की कीमत में पेश कर सकती है। यह डिवाइस ग्राहकों के लिए कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया और Oneplus की वेबसाइट से होगी।

 



Source: Gadgets