225 GB फ्री डेटा के साथ आते हैं Jio के ये दो किफायती प्लान, कीमत 349 रुपये से शुरू

Reliance Jio की तरफ से लगातार नए-नए मोबाइल रिचार्ज प्लान्स बाजार में आते रहते हैं। हर बजट और जरूरत के हिसाब से कंपनी के पास कई सारे प्लान मौजूद हैं। अगर आप ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स के लिए Jio का नया रिचार्ज प्लान देख रहे हैं तो आप Jio का 349 रुपये वाला प्लान और 899 रुपये वाला प्लान देख सकते हैं। ये दोनों ही प्लान्स कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आ रहे हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को कई अच्छे बेनेफिट्स तो मिलेंगे ही साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि का एक्सेस भी मिलेगा। इन प्लान्स में कुल 225GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स का फायदा आप उठा सकते हैं। आइये जानते हैं।


Jio का 349 रुपये वाला प्लान:

Jio के 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 30 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से यह प्लान कुल मिलाकर 75GB डेटा प्रोवाइड करेगा। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि के बेनेफिट्स भी देता है। इसके अलावा, Welcome Offer के तहत योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है।


Jio का 899 रुपये वाला प्लान:

Jio के 899 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 90 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से यह प्लान कुल मिलाकर 225GB डेटा प्रोवाइड इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud आदि के बेनेफिट्स भी देता है। इस प्लान में भी Welcome Offer के तहत योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: 6000mAh की जंबो बैटरी के साथ Samsung का नया स्मार्टफोन



Source: Gadgets