महज 199 रुपये में Airtel ने लॉन्च किया सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान, JioFiber को मिलेगी टक्कर

Airtel ने अभी कुछ समय पहले ही Airtel Xstream Fiber Broadband Lite प्लान को लॉन्च किया था जिसमें कुछ अच्छे बेनेफिट्स मिल रहे थे और अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए अपने दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर लिए हैं। जिनकी कीमत महज 199 रुपये से शुरू होती है। AirTel ने इस प्लान को Jio के मौजूदा 198 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Airtel कंपनी ने 2 नए सस्ते Xstream Broadband Standby प्लान लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 199 रुपये और 399 रुपये है। अब ग्राहकों को इन प्लान्स के कौन-कौन से ऑफर्स और फायदे मिल रहे हैं आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में..


Airtel Rs 199 Xstream Standby plan के फीचर्स:

एयरटेल के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 199 रुपये है जोकि कंपनी का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्लान की स्पीड 10Mbps तक है और इसमें अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ कंपनी फ्री Wi-Fi router भी प्रोवाइड करेगी। जनाकारी के लिए बता दें कि कंपनी का यह लेटेस्ट सस्ता प्लान कम से कम 5 महीने के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 1,674 रुपये होगी। साथ ही इसमें 500 रुपये का वन-टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज भी देना होगा।

 

Airtel Rs 399 Xstream Standby plan:

इसके अलावा बात करें एयरटेल के दूसरे प्लान की इसकी कीमत 399 रुपये है। इसके साथ भी कंपनी वाई-फाई राउटर फ्री दे रही है। इसमें भी अनलिमिटेड डेटा 10Mbps स्पीड के साथ मिलता है। हालांकि, इस प्लान के साथ एडिशनल बेनेफिट्स के तौर पर Xstream box को शामिल किया गया है। साथ ही यह प्लान भी आपको कम से कम 5 महीने के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 3000 रुपये होगी।


JioFiber Broadband Back-Up Plan:

सिर्फ 198 रुपये में Jio के नए Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा जोकि इस प्लान का एक प्लस पॉइंट है। Jio के इस प्लान को खास Tata IPL के लिए पेश किया गया है। इस प्लान के साथ 10Mbps से लेकर 100Mbps तक की स्पीड चुनने का ऑप्शन मिलेगा। ग्राहक इस नए प्लान को 30 मार्च से रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में 10mbps की स्पीड से केवल 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा वो भी पूरा महीना। इस प्लान में अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: 56GB डेटा के साथ Jio Airtel और Vi के सबसे किफायती प्री-पेड प्लान



Source: Gadgets