सिर्फ 13,499 रुपये में Blaupunkt ने पेश किया नया 40 इंच का Android TV, अभी मिलेगा 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट

Blaupunkt Sigma Series: अगर आप इस समय एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके खबर आपके लये गुड न्यूज़ का काम करेगी। Blaupunkt ने अपने ग्राहकों के लिए नया 40 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया गया है। इस टीवी की कीमत इसका एक बड़ा प्लस पॉइंट है और यह कीमत मार्केट में तहलका मचा सकती है। इस नए टीवी का डिजाइन प्रीमियम तो है साथ ही इसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है ऑल न्यू सिग्मा सीरीज की 40 इंच को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस टीवी पर काफी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Blaupunkt का यह टीवी Sony, LED, Samsung, Haier TV, realme TV, Xiaomi TV और Oneplus को कड़ी टक्कर दे सकता है।


कीमत और ऑफर्स:

Blaupunkt के इस नए 40 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 13,499 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर इस नए टीवी की बिक्री शुरू होगी। आपको बात दें कि फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल 5 मई से शुरू हो रही है। लेकिन अर्ली एक्सेस ऑफर में टीवी को 4 मई से 10 मई के बीच खरीद पाएंगे। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपको टीवी पर 5% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा । जबकि SBI कार्ड पर 10% डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिसके बाद टीवी की कीमत और भी किफायती हो जायेगी और आपकी अच्छी बचत होगी।


फीचर्स:

Blaupkunt के इस नए टीवी में आपको कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं। इसका ब्राइट डिस्प्ले आपके टीवी देखने के अनुभव को बेहतर करेगा। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 300 Nits की है। यह एक बेजेललेस स्मार्ट टीवी है। बेहतर साउंड के लिए इस टीवी में 40 वॉट के दो स्पीकर दिए गए हैं, जो सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में 512 MB रैम और 4GB स्टोरेज दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिउ इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। टीवी में Amazon Video, Zee5, Sony LIV और Voot सपोर्ट दिया गया है। आप इस टीवी साउंडबार को आसानी से अटैच्ड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: महज 199 रुपये में Airtel ने लॉन्च किया सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान



Source: Gadgets