पॉकेट से बिना फोन निकाले कर पायेंगे कॉल, 24 घंटे आपके दिल का रखेंगी ध्यान, आ गई ये दो नई स्मार्टवॉच

SmartWatch: भारत में स्मार्टवॉच का चलन तेजी से बढ़ रहा है। मार्केट में अब किफायती मॉडल आने लगे हैं, यानि हर बजट और जरूरत के आपको स्मार्टवॉचेज़ आसानी से मिल जायेंगी।आपको बता दे अब स्मार्टवॉच सिर्फ टाइम देखने के लिए नहीं है बल्कि ये आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखने में मदद करती हैं। ऐसे में U and I ने भी अपनी दो नई स्मार्टवॉचेज़ MY BEATS 2.0 और My Life Series को लॉन्च कर दिया है। इसमें कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं जोकि आपके डेली यूज़ के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। इसकी मदद से अब आपको फोन बार-बार उठाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि इस स्मार्टवॉच की मदद से कॉल कर सकते हैं…


कीमत और उपलब्धताः

कीमत की बात करें तो Uand i MY BEATS 2.0 Series और MY LIFE Series Smartwatches देश भर में U&i के सभी आउटलेट्स अग्रणी रीटेल स्टोर्स पर क्रमशः 3,699 रुपये और 2,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। ये 6 महीने की वारंटी के साथ आती हैं।


MY BEATS 2.0 Series के स्मार्टवॉच के फीचर्स:

एंड्रोइड और iOS के लिए कम्पेटिबल MY BEATS 2.0 Series उन लोगों के लिए एक बेहतरीन स्मार्ट वियरेबल है जो अपनी हेल्थ, फिटनैस और काम को सबसे ज़्यादा महत्व देते हैं। इस वॉच में HD स्पीकर और इन-बिल्ट माइक्रोफोन है, जिसके ज़रिए आप जब चाहें सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं और सुन सकते हैं, इसके लिए आपको अपना स्मार्टफोन यूज़ करना नहीं पड़ेगा।

इसके ऑनबोर्ड डायलर में आप इंस्टेन्ट कम्युनिकेशन के लिए अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट्स स्टोर कर सकते हैं। वॉच में मजबूत और लाईटवेट एलॉय से युक्त बड़ा, शार्प और वाइब्रेन्ट 3D स्डिप्ले स्क्रीन है, इसके सॉफ्ट और स्किन-फ्रैंडली सिलिकॉन स्टै्रप को आप 24/7 इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा वॉच में स्पोर्ट्स मोड्स और कई हेल्थ सेंसर हैं जैसे एक्यूरेट रियल -टाईम हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर आदि जिनकी मदद से आप व्यस्त जीवनशैली में भी फिट और हेल्दी रह सकते है। वॉच के जीपीएस फीचर से आप रोज़ाना की एक्टिविटीज़ को टै्रक कर सकते हैं जैसे आप कितने किलोमीटर चले, कितनी कैलोरीज़ बर्न कीं।


My Life Series के स्मार्टवॉच के फीचर्स:

यह 1.8 इंच का डिस्प्ले के साथ आती है। क्लासिक ब्लैक और फ्लोरोसेंट ओरेंज कलर में उपलब्ध यह स्मार्टवॉच आपके हर लुक के साथ मैच करती है। इसके एचडी ऑनबोर्ड माइक्रोफोन और स्पीकर की मदद से आप जब चाहें वॉइस कॉल्स कर सकते हैं, और अपने फोन को छुए बिना ही वॉइस असिस्टेन्ट की मदद ले सकते हैं। वॉच में स्पोर्ट्स एनएफसी (नियर फील्ड कम्युनिकेशन) ऑनबोर्ड भी है, जो एक ही टैप के साथ क्विक पेयरिंग, इंस्टेन्ट कंट्रोल के ज़रिए आपके जीवन को बेहद आसान बना देता है। अंत में IP68 वॉटरप्रूफ फीचर के चलते आप इसे किसी भी मौसम में 24/7 पहन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आपके किचन के लिए बेस्ट है Hindware की स्मार्ट चिमनी

 



Source: Gadgets