महज 3 हजार रुपए में मिल रहा वीवो का यह 5जी फोन

VIVO V27 5G को लॉन्च हुए काफी समय हो गया है। लेकिन, कंपनी पहली बार बार इस फोन पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इस पर चल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। फोन ऑनलाइन फ्लेटफॉर्म से ही ऑर्डर किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को आप Flipkart से आसानी से खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस फोन पर चल रहे सभी ऑफर्स के बारे में।

VIVO V27 5G की एमआरपी 36,999 रुपए है और 10 फीसदी डिस्काउंट के बाद आप इसे 32,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. एचडीएफसी बैंक के्रडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1,250 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट पाया जा सकता है। यानी ये ऑफर आपके लिए काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड नहीं है तो हम आपको एक नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी आपको सीधे 10 फीसदी की छूट मिलने वाली है। ऐसा ही ऑफर आपको डेबिट कार्ड पर भी मिल सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत यह फोन आपको काफी सस्ता मिल सकता है। अगर आप पुराने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर वापस करते हैं तो आप इसे 30 हजार रुपए की छूट के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन, इस ऑफर के लिए आपको पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करना होगा और यह पुराने फोन की स्थिति पर भी निर्भर करता है।

बेहद शानदार हैं फीचर्स
इस फोन में 6.78 इंच फुल एचडी+AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं इस फोन में 50MO का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. इसमें 4600 एमएएच की बैटरी मिल रही है, यानी आपको बैटरी बैकअप के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। Mediatek Dimensity 7200 5G प्रोसेसर की वजह से स्पीड के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।



Source: Mobile News