एक बार चार्ज करने के बाद घंटों चलाएं इन स्मार्टफोन को, कीमत भी बेहद कम

Smartphones With Best Battery Life Support : आजकल घर हो या बाहर, ऑफिस हो या मॉल मोबाइल से हमारे बहुत से काम बैठे बिठाए आसानी से हो जाते हैं, लेकिन दिक्तत तब आती है जब अचानक हमारे मोबाइल की बैटरी खत्म हो जाए और मोबाइल ऑफ हो जाए। इसलिए यहां हम आपको बेहतरीन बैटरी लाइफ के साथ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी तलाश कर रहे हैं लॉन्ग बैटरी लाइफ वाले मोबाइल की तो यहां आपके लिए बेहद आकर्षक ऑफर उपलब्ध हैं। हालांकि, 30000 रुपए से कम कीमत वाले बहुत सारे वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन मौजूद हैं, लेकिन जब बैटरी लाइफ की बात आती है तो केवल चुनिंदा मॉडल ही बेहतर होते हैं। यहां हम पांच ऐसे डिवाइस के बारे में बतार रहे हैं, जिनकी कीमत 30000 रुपए से कम है, जिन्हें एक बार फुल चार्ज करने के बाद बिना टेंशन के घंटों इस्तेमाल कर सकते हैं।

1- सैमसंग गैलेक्सी एफ-54

अगर आप तलाश कर रहे है स्मार्ट बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन की तो 6000 एमएएच बैटरी के साथ सैमसंग गैलेक्सी एफ-54 स्पष्ट रूप से 2023 में विचार करने के लिए सबसे अच्छे बैटरी लाइफ स्मार्टफोन में से एक है। इसका बैटरी बैकअप इतना है कि यूजर्स के लिए एक बार चार्ज करने पर लगभग दो दिनों तक आसानी से चल सकता है। इसी तरह स्मार्टफोन में 108मेगापिक्सल कैमरा और 120 हर्टज डिस्प्ले जैसी सुविधाएं भी हैं, और यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ सक्षम एसओसी द्वारा संचालित है।

2- iQOO Neo 7 में मीडियम साइज की 5000 एमएएच की बैटरी है, जो इसे अपने आप में अलग बनाती है। इसमें 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट है। कंपनी बॉक्स में एक चार्जर शामिल कर रही है जो केवल 10 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज कर सकता है। क्षमता से अधिक आकार की बैटरी, कुशल डाइमेंशन 8200 एसओसी के साथ मिलकर, उत्कृष्ट बैटरी बैकअप प्रदान करती है, और iQOO Neo 7 यूजर्स के लिए भी बिना किसी समस्या के आसानी से एक दिन से अधिक चल सकता है।

3- पोको एफ 5
पोको एफ 5 में 5000 एमएएच की बैटरी भी है और यह 67 वाट तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हालांकि यह सेगमेंट में सबसे तेज़ चार्जिंग वाला फोन नहीं है लेकिन नया स्नैपड्रैगन 7़ जेन 2 दक्षता के लिए अनुकूलित है, और यह फोन एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन की बैटरी लाइफ दे सकता है। बैटरी लाइफ के मामले में, पोको एफ 5 भारत में 30000 रुपये से कम कीमत वाले सबसे बेहतरीन फोन में से एक है।

4- वन प्लस नॉर्ड 2 टी-

वनप्लस नॉर्ड 2 टी में एवरेज 4500 एमएएच की बैटरी है, फोन आसानी से पूरे दिन चल सकता है, और यह 80 वॉट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। छवतक 2ज् 6.43.इंच 90 हर्टज स्क्रीन वाला एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन है, जो छोटी बैटरी होने के बावजूद फोन को पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने में मदद करता है। यदि आप अच्छी बैटरी लाइफ वाले कॉम्पैक्ट मिड.रेंज फोन की तलाश में हैं, तो वनप्लस नॉर्ड 2टी एक अच्छा स्मार्टफोन है।

5- रियल मी 11 प्रो प्लस

अगर आप अच्छी बैटरी लाइफ और प्रीमियम डिजाइन वाला फोन चाहते हैं, तो रियल मी 11 प्रो प्लस एक और बेहतरीन स्मार्टफोन है, जिसमें लेदर बैक पैनल, कव्र्ड डिस्प्ले और 5000 एमएएच की बैटरी है। 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी होने के बावजूद, वजन में हल्का है और प्रीमियम फॉर्म फैक्टर प्रदान करता है। रियल मी 11 प्रो प्लस आसानी से पूरे दिन की बैटरी लाइफ दे सकता है और इसमें 200 मैगापिक्सल कैमरा, 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज जैसी सुविधाएं भी हैं।



Source: Mobile News