अब बिना पैसों के भी चला सकेंगे इंटरनेट, जियो लेकर आया धमाकेदार ऑफर

Jio Emergency Data Loan Facility : यूजर्स को अपनी ओर बनाए रखाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां प्रीपेड यूजर्स के लिए कोई न कोई नई स्कीम लेकर आती रहती हैं। ऐसा ही ऑफर रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए लेकर आई है। इस ऑफर ने एयरटेल, वोडाफोन आईडिया (वी) और बीएसएनएल की टेंशन बढ़ गई है। वैसे बता दें कि अगर आप डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की है। जियो डेटा बूस्टर पैक या जियो इमरजेंसी डेटा लोन प्लान (Jio Emergency Data Voucher) अपने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को ‘बाद में भुगतान अभी रिचार्ज’ का विकल्प प्रदान करता है, जो अन्य नेटवर्क प्रदाताओं को कड़ी टक्कर देता है।

ये Jio डेटा बूस्टर प्लान (Jio Data Booster Plan) उपयोगकर्ताओं को अपने इंटरनेट डेटा पैक को रिचार्ज करने में मदद कर सकते हैं जब उनकी दैनिक डेटा सीमा समाप्त हो जाती है या आपातकालीन मामलों में जब वे तुरंत रिचार्ज नहीं कर सकते हैं। Jio का इमरजेंसी डेटा लोन प्लान उपयोगकर्ताओं को 1त्रक्च के 5 इमरजेंसी डेटा पैक के डेटा पैक उधार लेने की अनुमति देता है। ये पैक 11 रुपए प्रति पैक की बेहद न्यूनतम कीमत पर उपलब्ध हैं।

इसलिए, यदि आप इंटरनेट उपयोग की अपनी दैनिक सीमा को पार कर जाते हैं या यदि आप किसी आपातकालीन स्थिति में हैं, जहां आपको रिचार्ज करने की आवश्यकता है, लेकिन इस समय भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं तो यह प्लान आपके लिए है।

प्लान की प्रमुख विशेषताएं
-‘अभी रिचार्ज करें, बाद में भुगतान करें’ सुविधा हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा प्रदान करती है जिसका उपयोग ओटीटी प्लेटफॉर्म सहित किसी भी सेवा के लिए किया जा सकता है।

-सुविधाओं का उपयोग करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। आपको बस उन आपातकालीन डेटा पैकेटों के लिए भुगतान करना होगा जिनका आपने उपयोग में लिया है।

-अभी रिचार्ज करें, बाद में भुगतान करें सुविधाओं का चयन करने के बाद आप तुरंत हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं।

-यदि आप यह विकल्प चुनते हैं लेकिन इसका उपयोग नहीं करते हैं, तो आपकी मूल योजना और आपातकालीन डेटा भत्ता समाप्त हो जाएगा।



Source: Gadgets