धाकड़ फीचर्स के आसुस ने लॉन्च किया अपना यह फ्लैगशिप फोन

Asus Zenfone 10 : आसुस ने अपना प्रीमियर फ्लैगशिप फोन आसुस ज़ेनफोन 10 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर दिया है। इसे पांच कलर में जारी किया गया है। हालांकि, भारत में फोन को अभी लॉन्च नहीं किया गया है। इसलिए, इस फोन को खरीदने का इंतजार कर रहे ग्राहकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा। देश में बिक्री के लिए फोन कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी तिथि अभी जारी नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि फोन को जुलाई माह में ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Asus Zenfone 10 : स्पेसिफिकेशन
आसुस ज़ेनफोन 10 120 हट्र्ज़ रिफ्रेश रेट और 5.90-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास कवर दिया हुआ है। यह एंड्रायड 13 पर ऑपरेट करता है और इसकी 5000mAh की बैट्री है। जेनफोन 10 डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल से लैस है।

यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित है और यह 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। यह एक डुअल-सिम मोबाइल है जो नैनो-सिम और नैनो-सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। नए मोबाइल में धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग (IP68 Rating) भी है। इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास/मैग्नेटोमीटर, जायरोस्कोप और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फ़ीचर भी शामिल हैं।



Source: Gadgets