अपकमिंग Realme C53 की 'अर्ली बर्ड सेल' 19 जुलाई से, मिलेगी बंपर छूट

Realme C53 Early Bird Sale : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड रियलमी ने 19 जुलाई को देश में अपकमिंग रियलमी सी53 के लिए ‘अर्ली बर्ड सेल’ की घोषणा की है, जो 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला सेगमेंट का पहला और एकमात्र स्मार्टफोन है। सेल शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर होगी। खरीदार रियलमी सी53 (Realme C53) के 6 जीबी प्ल्स 64 जीबी वैरिएंट पर 1,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। रियलमी सी53 12जीबी डायनामिक रैम प्लस 128जीबी रोम के साथ सेगमेंट में सबसे बड़ा स्टोरेज प्रदान करता है। स्मार्टफोन में 90 हट्र्ज डिस्प्ले के साथ 7.99 मिमी अल्ट्रा-स्लिम शाइनी चैंपियन डिजाइन है।

यह 18 वाट सुपर वीओओसी चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी द्वारा संचालित होता है और पावरफुल ऑक्टा-कोर चिपसेट पर चलता है। रियलमी एक टेक्नोलॉजी ब्रांड है, जो ग्लोबल यूजर्स के लिए बेहतर एक्स्पीरियंस वाले प्रोडक्ट्स प्रदान करने में माहिर है। ब्रांड को आधिकारिक तौर पर 4 मई, 2018 को स्मार्टफोन इंडस्ट्री एक्सपीरियंस वाली युवा और मजबूत टीम द्वारा स्थापित किया गया था।

वर्तमान में, रियलमी के भारत में 70 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं, जो युवाओं के लिए एक स्मार्ट, कनेक्टेड और ट्रेंडी लाइफस्टाइल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। रियलमी प्रत्येक प्राइस सेगमेंट में बेस्ट टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स प्रदान करने वाली टेक्नोलॉजी आम लोगों के लिए लेकर आता है। -आईएएनएस



Source: Mobile News