Threads ने iOS के लिए जारी किया नया अपडेट, 'फॉलो' टैब पर मिलेगा एक्टिविटी फीड और बहुत कुछ

Threads New iOS Update : थ्रेड्स ने अपने आईओएस एप्लिकेशन (iOS Application) के लिए एक नया अपडेट जारी किया है, जिसमें एक्टिविटी फीड, ट्रांसलेशन और बहुत कुछ ‘फॉलो’ टैब में शामिल है। थ्रेड्स पर एक पोस्ट में, इंस्टाग्राम सॉफ्टवेयर इंजीनियर कैमरून रोथ ने कहा, “नया थ्रेड्स ऐप आईओएस अपडेट आज जारी किया गया! देखें कि हमने क्या बनाने में कड़ी मेहनत की है।” फॉलो टैब और ट्रांसलेशन के अलावा, नया अपडेट यूजर्स को अनफॉलो किए गए यूजर्स के सब्सक्राइब लेने और ऐप पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स लिस्ट खोलने की सुविधा प्रदान करता है।

रोथ के अनुसार, अपडेट एक्टिविटी फीड स्क्रॉलिंग और लोडिंग में भी सुधार लाता है। उन्होंने आगे कहा, अपडेट के साथ, यूजर्स को “टैपेबल रिपोस्टर लेबल्स” और “फॉलोइंग प्लस ऑन थ्रेड रिप्लाई पेज” भी मिलेगा। कंपनी कुछ छोटे क्रैश फिक्स भी पेश कर रही है।

रोथ ने आगे कहा, “इनमें से कुछ को देखने के लिए आपको अपने ऐप को रिस्टार्ट करना पड़ेगा या फिर दिन के अंत तक इंतजार करना होगा! हम सर्वर-डिलीवर फ़्लैग्स का सिस्टम उपयोग करते हैं जिसे पूरी तरह से रिलीज होने में कुछ समय लग सकता है।”

द वर्ज ने बताया कि कंपनी जिस ‘फॉलो’ टैब को आईओएस यूजर्स (iOS Users) के लिए रोल आउट कर रही है, वह फॉलोइंग-ओनली फीड नहीं है जिसे यूजर्स मांग रहे हैं। यह टैब केवल उन यूजर्स की लिस्ट देखने की अनुमति देता है जिन्होंने हाल ही में उनको फॉलो किया है।

कंपनी ने पिछले हफ्ते अपने आईओएस ऐप के लिए आखिरी अपडेट जारी किया था, जिसमें बिना क्रैश हुए आईओएस 17 पर ऐप का इस्तेमाल करने और प्रोफाइल पर फोटोज का विस्तार करने की क्षमता जोड़ी गई। इसके अलावा, इसने अतिरिक्त लंबी तस्वीरों को पूरी तरह से देखने योग्य बना दिया, और प्रोफाइल पर स्क्रॉल डिसमिस हैंडलिंग में भी सुधार किया।

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने हाल ही में थ्रेड्स पर ट्विटर जैसी दर सीमाएं लागू करने की घोषणा की थी क्योंकि प्लेटफॉर्म पर स्पैम हमले बढ़ गए हैं। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने मंगलवार को घोषणा की, कि अब लाखों लोग रोजाना थ्रेड्स पर आते हैं और यह हमारी अपेक्षा से कहीं आगे है।

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News