अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1.5 जीबी डेटा के साथ आता है Jio का यह रिचार्ज प्लान

Reliance Jio Rs 666 Recharge Plan : देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए विभिन्न लाभों के साथ कई किफायती 4जी प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करती हैं। 84 दिनों की सर्विस वाले प्रीपेड प्लान फिलहाल यूजर्स के बीच ज्यादा लोकप्रिय हैं। ऐसा ही एक प्लान रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए आई है। जियो के 666 रुपए वाले प्लान को 84 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे अच्छा 4जी प्रीपेड प्लान माना जा सकता है।

जियो का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 1.5GB डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। इसके अलावा, यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान के साथ Jio apps की सदस्यता के साथ-साथ 200 रुपए तक का 20 फीसदी JioMart महा कैशबैक भी मिलेगा। यदि आपके पास पहले से ही JioMart कैशबैक है और आप Jio के आधिकारिक ऐप के माध्यम से रिचार्ज कर रहे हैं, तो आप प्लान पर और भी बेहतर डील पा सकते है। आप कैशबैक का उपयोग अगले रिचार्ज के लिए या किसी भी रिलायंस रिटेल स्टोर में कर सकते हैं। प्रीपेड यूजर्स के लिए यह अभी भारत में सबसे अच्छी 84 दिनों की डील है।

आपको बता दें कि Jio यूजर्स के लिए 84 दिनों की वैलिडिटी वाला 395 रुपए का प्लान भी ऑफर करता है लेकिन इसमें 666 रुपए वाले प्लान जैसे फायदे नहीं मिलते हैं। अगर आप 84 दिनों वाला प्लान चाहते हैं और ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं है तो आप 395 रुपए का रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को कुुल 6GB डेटा, 1000 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।



Source: Mobile Apps News