भारत में 200 megapixel कैमरा फोन के साथ भारत में वापसी को तैयार Honor

Honor 90 200 Megapixel Camera Phone : चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Honor एक नए फोन के साथ भारतीय बाजार में वापसी कर रहा है। Realme के पूर्व सीईओ माधव शेठ के नेतृत्व में, ऑनर सितंबर में स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतार सकती है। एक जानी-मानी यूट्यूब हस्ती के मुताबिक, कंपनी Honor 90 को आने वाले महीनों में भारत में पेश किया जा सकता है। यह फोन पहले ही कुछ अन्य देशों में लॉन्च किया जा चुका है।

ऑनर (Honor) शुरुआत में भारत में काफी सक्रिय था, लेकिन बाद में वे धीरे-धीरे देश के स्मार्टफोन बाजार से हट गए। हालांकि, ब्रांड अभी भी भारत में टैबलेट और वियेरेबल डिवाइस बेच रहा है। माना जा रहा है कंपनी सितंबर में फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, फोन को कब भारतीय बाजार में जारी किया जाएगा, इसकी सही तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है। यहां तक कि ऑनर ने भी अभी तक भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी वापसी के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है।

हालांकि, YouTuber ने Honor 90 का एक अनबॉक्सिंग वीडियो अपलोड किया है, जिसमें इसके प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया गया है। हॉनर 90 फोन पहले से ही दुनिया भर के विभिन्न बाजारों में उपलब्ध है। टेक्निकल गुरुजी द्वारा प्रदर्शित मॉडल स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट के समान है। इसमें रियर पैनल पर कैमरा रिंग के साथ स्लिम प्रोफाइल है।

डिवाइस में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल एचडी+ कव्र्ड एज ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले मिलता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जिसे अधिकतम 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर चार अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया गया था, जिसमें पीकॉक ब्लू, डायमंड सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन शामिल हैं।

संभावना है कि एमराल्ड ग्रीन वैरिएंट भारत में भी उपलब्ध होगा। फोटोग्राफी के लिए, ऑनर 90 में 200-मेगापिक्सल (200 Megapixel) के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, मुख्य सेंसर को 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। वहीं फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। पावर बैकअप के लिए Honor 90 फोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।



Source: Mobile News