नौकरी खोजना होगा और आसान, LinkedIn लेकर आ रहा नया फीचर

Linkedin AI Assistant Coach : प्रोफेशनल सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन ‘लिंक्डइन कोच’ नामक एक नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) (AI) असिस्टेंट पर काम कर रहा है। यह जानकारी एप रिसर्चर नीमा ओवजी से मिली। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया, “लिंक्डइन कोच पर काम कर रहा है लिंक्डइन!” यह एक एआई असिस्टेंट है जो आपको नौकरियों के लिए आवेदन करने, नए स्किल्स सीखने और अपने नेटवर्क से जुडऩे के और तरीके खोजने में मदद करता है!”

उन्होंने इस फीचर के बारे में बताते हुए एक फोटो भी साझा की। फोटो के अनुसार, प्लेटफॉर्म यूजर्स को चैटबॉट से यह पूछने का सुझाव देगा कि “कोच कैसे काम करता है?” या “माइक्रोसॉफ्ट का कल्चर क्या है?” पिछले महीने, प्रोफेशनल सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ने एक नए एआई फीचर का अनावरण किया, जो यूजर्स द्वारा कम से कम 30 शब्द साझा करने के बाद उनके लिए पहला ड्राफ्ट तैयार करता है, जिसमें बताया जाता है कि वे क्या कहना चाहते हैं।

कंपनी इस एक्सपीरियंस को सभी यूजर्स के लिए शुरू करने से पहले इसकी टेस्टिंग कर रही थी। इसके अलावा, प्लेटफॉर्म ने एक एआई-जनरेटेड कॉपी सजेशन टूल पेश किया था जो विज्ञापनदाता के लिंक्डइन पेज से डेटा का लाभ उठाकर विज्ञापन क्रिएटिव के लिए हाई परफॉर्मेंस वाले इंट्रो टेक्स्ट और हेडलाइंस बनाने के लिए जेनरेटिव एआई का उपयोग करता है।

कार्यक्षमता, भाषाओं और उपलब्धता को बढ़ाने की योजना के साथ, यह फीचर उत्तरी अमरीका में प्रायोगिक तौर पर अंग्रेजी में शुरू की जा रही थी। इस बीच, लिंक्डइन ने भारतीय यूजर्स के लिए अपनी आइडेंटिटी वेरिफिकेशन फीचर पेश किया था। भारत में एक थर्ड-पार्टी आइडेंटिटी वेरिफिकेशन सर्विस हाइपरवर्ज, जो डिजीलॉकर का उपयोग करती है- आधार कार्ड जैसी भारत सरकार द्वारा जारी आईडी के लिए एक ऑनलाइन वॉलेट आईडी वेरिफिकेशन को संभालती है। आईडी वेरिफिकेशन वैध आधार नंबर और भारतीय फोन नंबर वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News