इन नए फीचर्स के साथ आ रहा है अपकमिंग iPhone 15 Pro खुशी से झूम उठेंगे आप

Apple iPhone 15 Pro : एपल के अपकमिंग आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन मॉडल कथित तौर पर टाइटेनियम फ्रेम, पतले बेजेल्स और कीमत में वृद्धि के साथ आएंगे। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, आईफोन 15 प्रो मॉडल स्टेनलेस स्टील के बजाय टाइटेनियम फ्रेम के साथ आएंगे, जो उन्हें मजबूत और हल्का बना देगा। नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ, उनकी स्क्रीन में पतले बेजेल्स भी होंगे, जिससे ब्लैक बॉर्डर का आकार लगभग एक तिहाई कम हो जाएगा।

उम्मीद है कि स्मार्टफोन म्यूट स्विच की जगह एक कस्टमाइजेशन योग्य बटन के साथ आएंगे। साथ ही, लाइटनिंग पोर्ट को संभवत: यूएसबी-सी से बदल दिया जाएगा। गुरमन ने कहा कि उन्हें कीमतों में बढ़ोतरी की उम्मीद है, और वह अमरीका में कीमतों में बढ़ोतरी से भी इनकार नहीं करेंगे।

उन्होंने इस साल एपल डिवाइस में आने वाले दो अन्य बड़े अपग्रेड का भी उल्लेख किया। उनके अनुसार, डायनेमिक आइलैंड के पक्ष में मानक आईफोन मॉडल से नॉच हटाए जाने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि अगले एपल वॉच प्रोसेसर, एस9 में “परफॉर्मेंस बम्प” होगा, जो 2020 के बाद से पहली उल्लेखनीय गति को बढ़ावा देगा।

इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन मॉडल संभवत: लेटेस्ट वाई-फाई 6ई टेक्नोलॉजी (Wi-Fi 6E Technology) से लैस होंगे, जो हाई-स्पीड वायरलेस कनेक्टिविटी को सक्षम करेगा। यह भी बताया गया कि टेक जायंट से उम्मीद की जाती है कि वह अपने डिस्प्ले फीचर्स ऑलवेज-ऑन और प्रोमोशन को अपकमिंग आईफोन 15 प्रो (iPhone 15 Pro) और 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) मॉडल तक सीमित कर देगा। इस महीने की शुरुआत में, अगली जनरेशन के आईफोन पर कई विवरण और विजन प्रो जैसे अन्य एपल डिवाइस पर सटीक जानकारी प्रदान की है, जिसमें दावा किया गया था कि आईफोन 15 प्रो संभवत: डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध होगा, जिसमें ग्रे टोन होगा।

-आईएएनएस



Source: Mobile News