Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा 75 जीबी तक डेटा फ्री, रिचार्ज करने पर सालभर की टेंशन खत्म

Reliance Jio Rs 2999 Recharge Plan : अगर आप रिलायंस जियो प्रीपेड यूजर हैं और अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ खूब सारा डेटा चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2.5GB डेटा लाभ और कुल 912.GB डेटा के साथ आता है। प्लान प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ असीमित वॉयस कॉल और छ्वद्बश ऐप्स की मानार्थ सदस्यता प्रदान करता है। प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

इसकी कीमत 2999 रुपए है और इस प्लान को आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट और माय जियो एप के जरिए एक्टिवेट कर सकते हैं। सामान्य लाभों के साथ, Jio 23 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ 75 जीबी अतिरिक्त हाई स्पीड डेटा का अतिरिक्त लाभ भी दे रहा है।

JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud के उपरोक्त लाभों के साथ, यह पैक डिजऩी + हॉटस्टार की वार्षिक सदस्यता भी देता है। इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आपका डेली डेटा पैक तय समय से पहले खत्म हो जाता है तो भी आपको 64 केबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही, कंपनी ने 2023 रुपए का सालाना रिचार्ज प्लान किया है। इसके जरिए यूजर्स को 9 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग और 252 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।



Source: Mobile Apps News