झुकना पड़ा Elon Musk को, मुख्यालय से हटाया X लोगो

Twitter X Logo : एलन मस्क ने अमरीका के सैन फ्रांसिस्को शहर स्थित ट्विटर मुख्यालय पर लगे एक्स लोगो को शिकायतों के कारण हटा दिया गया है। पिछले हफ्ते, कंपनी ने शहर में अपने मुख्यालय पर एक विशाल एक्स लोगो लगाया था, इससे रात भर तेज रोशनी निकलती थी। सोमवार को, सीएनबीसी ने आस-पास के निवासियों और शहर के अधिकारियों से शिकायतें प्राप्त करने के बाद, श्रमिकों को इसे हटाते देखा। दोपहर एक बजे तक साइन को हटा लिया गया।

एक प्रवक्ता के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को के भवन निरीक्षण विभाग को 24 शिकायतें मिलीं। शिकायतों में कहा गया है कि यह चिन्ह बिना परमिट के लगाया गया है, यह असुरक्षित है और उपद्रव पैदा करने वाला है। एक ने दावा किया कि चमकती रोशनी के कारण निवासियों को सोना मुश्किल हो गया।

सैन फ्रांसिस्को भवन निरीक्षण विभाग के प्रवक्ता पैट्रिक हन्नान ने एक ईमेल में कहा, आज सुबह, भवन निरीक्षकों ने संरचना को हटवा दिया। दूसरी ओर, ट्विटर (Twitter) को अब आईओएस एप स्टोर (iOS App Store) में एक्‍स (X Logo) के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, जो दर्शाता है कि ए‍पल (Apple) ने एप को एक-अक्षर वाले नाम की अनुमति देने के लिए विशेष उपचार दिया है। पिछले साल नवंबर में मस्क (Elon Musk) ने एपल पर ट्विटर एप को स्टोर से हटाने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News