अब बिना डरें करें पोस्ट, ट्वीट करने पर गई नौकरी तो Elon Musk यूं करेंगे आपकी मदद

एलन मस्क (Elon Musk) अपने फैसलों को लेकर हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं। एलन मस्क ने अपनी नई घोषणा से सभी को चौंका दिया है। अरबपति एलन मस्क ने यह घोषणा की है कि ‘एक्स’, जो पहले ट्विटर (twitter) था, वह अब उन लोगों की कानूनी मदद करेगा, जिनके साथ कंपनियों ने प्लेटफॉर्म पर उनकी गतिविधियों के कारण उन्‍हें परेशान किया है।

एक ट्वीट में, टेक अरबपति ने कहा, यदि इस प्लेटफॉर्म पर कुछ पोस्ट करने या पसंद करने के कारण आपके कंपनी मालिक आपके साथ गलत व्यवहार करते हैं तो हम आपके कानूनी बिल का भुगतान करेंगे। उन्होंने आगे कहा, कोई सीमा नहीं। कृपया हमें बताएं। यह पहली बार है कि एक्स मालिक (X Owner Elon Musk) ने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के लिए इस तरह का कुछ ट्वीट किया है, जिन्हें कभी-कभी ऐसे ट्वीट पोस्ट करने या पसंद करने के कारण अपने नियोक्ताओं की ओर से समस्याओं का सामना करना पड़ता था जो उनके या संगठन के लिए ठीक नहीं थे। एलन मस्क के इस फैसले पर यूजर्र्स ने जमकर पोस्‍ट किया। एक यूजर्स ने पोस्ट किया, बोलने की आजादी की लड़ाई अभी शुरू हुई है।

टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) ने पहले कहा है कि वह एक “मुक्त-भाषण निरपेक्षवादी” हैं। इस बीच, मस्क ने कहा है कि एक्स कॉर्प की भविष्य में क्रिप्टो टोकन लॉन्च करने की कोई योजना नहीं है और “हम कभी ऐसा नहीं करेंगे।”

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News