WhatsApp लेकर आया मजेदार फीचर, दिनभर करेगा चैटिंग करने का मन

WhatsApp Animated Feature : मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सएप आईओएस बीटा (iOS Beta) पर एक एनिमेटेड अवतार फीचर शुरू कर रहा है। डब्लूएबीटाइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को यह चेक करने लिए कीबोर्ड ओपन करना होगा और अवतार टैब को सेलेक्ट करना होगा कि यह फीचर उनके अकाउंट के लिए सक्षम है या नहीं। इसके बाद बीटा यूजर्स सर्टेन अवतारों के लिए कुछ एनिमेशन देखेंगे।

यूजर्स एनिमेटेड अवतारों को किसी के भी साथ साझा कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए बीटा वर्जन का उपयोग करना जरूर नहीं है। रिपोर्ट में कहा गया है कि केवल सीमित संख्या में स्टिकर एनिमेटेड हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि वॉट्सएप (WhatsApp) समय के साथ पूरे अवतार पैक का एक एनिमेटेड वर्जन पेश कर सकता है।

एनिमेटेड अवतार फीचर (Animated Feature) वर्तमान में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है। आने वाले दिनों में इसे और अधिक यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आई ओएस पर वीडियो कॉल के लिए लैंडस्केप मोड सपोर्ट और अननोन कॉलर्स ऑप्शन को व्यापक रूप से लॉन्च किया था। प्लेटफॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की।

बेहतर नेविगेशन के साथ पुन: डिजाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी लॉन्च किया गया। यह भी बताया गया कि कंपनी ने आईओएस बीटा पर एक फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को हाई क्वालिटी वाले वीडियो सेंड करने की अनुमति देता है। सभी वीडियो के लिए डिफॉल्ट ऑप्शन हमेशा ‘स्टैंडर्ड क्वालिटी’ होगा, इसलिए यूजर्स को हर बार बेहतर क्वालिटी वाला वीडियो सेंड करने के लिए हाई-क्वालिटी ऑप्शन का चयन करना होगा।

-आईएएनएस



Source: Gadgets