इंस्टाग्राम लेकर आ रहा नया फीचर, अब पूरे ग्रुप को एक क्लिक से कर सकेंगे स्टोरी टैग

मेटा (Meta) के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम (Instagram) एक नए ग्रुप मेंशन फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जो यूजर्स को सिंगल मेंशन का इस्तेमाल कर स्टोरी में एक से ज्यादा लोगों को टैग करने की अनुमति देगा। शुक्रवार को अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक पोस्ट में, इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी ने कहा, सिंगल मेंशन का इस्तेमाल कर स्टोरी में लोगों के ग्रुप को टैग करने वाले फीचर की टेस्टिंग चल रही है।

एक बार जब आप ग्रुप बनाते हैं, तो ग्रुप में कोई भी इसे किसी भी नई स्टोरी में सभी को ऑटोमैटिक रूप से टैग करने के लिए रियूज कर सकते है। अगर आप दोस्तों के साथ समर ट्रिप पर हैं, तो आप प्रत्येक व्यक्ति को इंडिविजुअल रूप से टैग किए बिना ज्यादा लोगों को आसानी से शामिल कर सकते हैं। पिछले हफ्ते, प्लेटफॉर्म ने एक फीचर जारी किया था, जो यूजर को अनवांटेड डीएम रिक्वेस्ट से बेहतर फीचर प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें : Infinix ने 19999 रुपए में 108 एमपी कैमरा, 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया GT 10 Pro

इस फीचर के साथ, जो लोग उन यूजर्स को डीएम रिक्वेस्ट (DM Request) भेजना चाहते हैं, जिसे वह फॉलो पालन नहीं करते, उन्हें प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा। पिछले महीने, मेटा ने इंस्टाग्राम के लिए रीयल-टाइम अवतार कॉल पेश की थी, जो यूजर्स को तब मदद करेगी जब वे वीडियो कॉल के दौरान अपना असली चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं और कैमरा-ऑफ और कैमरा-ऑन के बीच तीसरा ऑप्शन चाहते हैं।

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News