Elon Musk करने जा रहे हैं यह काम, अब सिर्फ ट्वीट की नहीं, जॉब ढूंढने में भी मदद करेगा एक्स

X To let Users Search For Jobs : एक्स (पूर्व में ट्विटर) (X Formerly Twitter) जल्द ही एक नौकरी खोज सुविधा शुरू करेगा। इससे यूजर्स सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ सकेंगे। एक्स न्यूज को कवर करने वाले एटदरेट एक्‍सडेली ने पोस्ट किया कि एलन मस्क की एआई कंपनी ने एटदरेट एक्‍सहाइरिंग के माध्यम से अपने पेज पर नौकरी लिस्टिंग पोस्ट करना शुरू कर दिया है। हालांकि, यह अभी केवल वेब और यूएस में ही दिखाई दे रहा है।

जब एक यूूूूजर्स ने पूछा, लेकिन हम कैसे जानेंगे कि कौन भर्ती कर रहा है?, जॉब-मैचिंग प्लेटफॉर्म लास्की के पूर्व सीईओ क्रिस बक्के, जिसे ट्विटर ने मई में अधिग्रहण किया था, ने उत्तर दिया : नौकरी की खोज, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात – योग्य अवसरों के लिए मैचमेकिंग – दोनों जल्द ही आ रहे हैं। पिछले महीने, ऐप शोधकर्ता नीमा ओवजी ने नौकरी लिस्टिंग सुविधा का विवरण देते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था, इसमें पता चला था कि कंपनी इस सुविधा का वर्णन “ट्विटर हायरिंग” के रूप में करती है और यह “सत्यापित संगठनों के लिए आपकी कंपनी प्रोफाइल पर नौकरियां पोस्ट करने के लिए एक मुफ्त सुविधा है।

सत्यापित संगठन अपने प्रोफाइल में अधिकतम पांच पद जोड़ सकेंगे। मस्क (Elon Musk) ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था। मस्क ने रविवार को कहा कि अभी कोई महान सोशल नेटवर्क नहीं है, लेकिन वह “कम से कम एक” बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “हम असफल हो सकते हैं, जैसा कि कई लोगों ने भविष्यवाणी की है, लेकिन हम कम से कम एक ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगे।”

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News