यह ब्रांड भारत में लॉन्च करने जा रहा सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Itel To launch 5G Smartphone : त्योहारी सीजन पर देश में 10,000 रुपए से भी कम कीमत पर आईटेल मोबाइल इंडिया भारत का एकमात्र 5जी-सक्षम स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। सूत्रों ने सोमवार को बताया कि बहुप्रतीक्षित 5जी मार्वेल, आईटेल पी55 5जी जल्द ही भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है। पिछले साक्षात्कारों में, आईटेल के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने 2023 में 5जी स्मार्टफोन के लॉन्च की ओर इशारा किया था। पी55 5जी के अनावरण के साथ, अब यह वास्तव में लॉन्च होने वाला है।

भारतीय बाजार में शुरूआत से ही आईटेल सभी के लिए टेक्नोलॉजी पहुंचाने में सबसे आगे रहा है। 5जी की आवश्यकता को पहचानते हुए ब्रांड एक कुशल और शक्तिशाली स्मार्टफोन लेकर आ रहा है जो भारत के लिए बजट के अनुकूल है। आने वाला स्मार्टफोन न केवल सीमाओं को आगे बढ़ाने का वादा करता है बल्कि 10,000 रुपए में आईटेल के प्रभुत्व को भी बढ़ाने का वादा करता है।

यह भी पढ़ें : आईफोन के इस फोन का लोगों के बीच तगड़ा क्रेज, तोड़ा खुद का रेकॉर्ड

उनका नया ब्रांड विजन, हैशटैग जोड़े इंडिया का हर दिल आईटेल प्रौद्योगिकी की शक्ति के माध्यम से प्रत्येक भारतीय के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने की उनकी प्रतिबद्धता के बारे में बहुत कुछ बताता है। काउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, आईटेल ने पहले ही 8,000 रुपए से कम कीमत वाले सेगमेंट में लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया है। पहली बार खरीदने वालों में रिपीट यूजर्स का अनुपात सबसे ज्यादा है। अब, वे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बाजार पर पहले की तरह हावी होने के लिए तैयार हैं, और नवीनतम सुविधाओं की पेशकश कर रहे हैं।-आईएएनएस



Source: Mobile News