मस्क का बड़ा प्लान, एक्स पर डेटिंग के साथ-साथ जॉब के लिए हायरिंग भी कर सकेंगे

Elon Musk To Start Dating App : एलन मस्क ने जल्द ही एक्स को एक शीर्ष डेटिंग और जॉब हायरिंग प्लेटफॉर्म बनाने की इच्छा व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने खेल और राजनीतिक कार्यक्रमों की अधिक वीडियो लाइव- स्ट्रीमिंग पर जोर दिया है। एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो के साथ कर्मचारियों के साथ ऑल-हैंड मीटिंग में मस्क ने कहा कि वह इस बात पर जोर देंगे कि एक्स प्लेटफॉर्म पर पहले किसी ने क्या पोस्ट किया है।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा, च्च्क्या उन्होंने दिलचस्प सामग्री पोस्ट की है? यह शायद इस बात का सबसे बड़ा संकेतक होगा कि वे उत्कृष्ट हैं और आप किसी को नौकरी पर रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि ‘रोमांटिक मोर्चे’ पर भी यही बात है। ‘प्लेटफॉर्म पर किसी को ढूंढना, जैसे कोई मिल गया और मेरे दोस्तों को मंच पर लोग मिल गए। और आप बता सकते हैं कि वे जो लिखते हैं वो अपना साथी ढूंढ सकते हैं।’ जब याकारिनो ने उनसे पूछा कि क्या एक्स डेटिंग आने वाला है, तो मस्क ने कहा कि कुछ हद तक चीजें पहले से ही हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर के साथ Samsung लेकर आ रहा यह फोन, यूजर्स ऐसे उठा सकेंगे इसका फायदा

उन्होंने कहा, लेकिन मुझे लगता है कि हम डेटिंग की स्थिति में सुधार करने में सक्षम हो सकते हैं। इसका एक हिस्सा यह है कि आप दिलचस्प लोगों को कैसे खोजते हैं? एक्स को सफल होने के लिए, यूट्यूब, लिंक्डइन, फेसटाइम, डेटिंग ऐप्स और डिजिटल भुगतान उद्योग के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें : Apple ने एम3 चिप्स के साथ नया ‘मैकबुक प्रो’ और ‘आईमैक’ लैपटॉप बाजार में उतारा, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एक्स मीटिंग के दौरान मस्क (Elon Musk) ने कहा, हम कंपनी को ट्विटर 1.0 से सब कुछ ऐप में बदल रहे हैं। मस्क ने कहा, आप भुगतान, संदेश, वीडियो, कॉलिंग, जो भी आप चाहें, एक ही जगह होगा। चीन में उनके पास यह कुछ हद तक वीचैट है। हमारे पास वह नहीं है।

-आईएएनएस



Source: Mobile Apps News