Vivo X100 Pro से होगी ज़बरदस्त फोटोग्राफी, 100x ज़ूम के साथ कैमरा देगा कमाल की परफॉर्मेंस

अगर आप एक ऐसा प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसकी परफॉर्मेंस के साथ कैमरा भी बेहतर हो तो नया Vivo X100 Pro आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। Vivo ने इस बार इस स्मार्टफोन की डिज़ाइन में काफी बदलाव किए हैं। यह स्मार्टफोन 16 जीबी रैम+512 जीबी मैमोरी वैरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 89,999 रुपये है।


डिज़ाइन-डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन की डिज़ाइन काफी प्रीमियम है और इस्तेमाल के दौरान ग्रिप भी बेहतर बनती है। इसका रियर कैमरा सेटअप काफी बेहतर और बोल्ड नज़र आता है। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच 8T LTPO एमोलेड डिस्प्ले दिया है जो 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट से लैस है। डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस 3,000 nits है। डिस्प्ले की क्वॉलिटी शानदार है। फोटो देखने, वीडियो और गेमिंग के दौरान यूज़र्स को अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा।

कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए Vivo X100 Pro में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। साथ ही पेरिस्कोपिक ज़ूम कैमरा दिया गया है। फोन का ज़ूम 100mm लेंस 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है जिसमें Zeiss APO सर्टिफिकेशन भी मिलता है। स्मार्टफोन में 50 मैगपिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया है। यानी कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे में 100X ज़ूम का सपोर्ट मिलता है और ज़ूम करने पर भी फोटो काफी हद तक शार्प और बेहतर आती हैं। Vivo X100 Pro स्मार्टफोन में सिनेमैटिक मोड मिलता है, जिससे फिल्मों की तरह शूट करने की सुविधा मिलती है। साथ ही फोटो और वीडियो में वाइब्रेंट कलर्स और शार्पनेस मिलती हैं। इसके अलावा पोर्टेट मोड का ऑप्शन भी दिया गया है। ओवरआल फोटो और वीडियो के लिए यह स्मार्टफोन यूज़र्स को इम्प्रेस करेगा।

vivo_x100_pro_camera.jpg

परफॉर्मेंस

नए Vivo X100 Pro में परफॉर्में के लिए फ्लैगशिप 5G Mediatek Dimensity 9300 प्रोसेसर दिया गया है। मल्टी टॉस्किंग के दौरान यह स्मार्टफोन अच्छे से काम करता है। एक ऐप से दूसरे पर स्विच करने और गेमिंग के वक्त स्मार्टफोन में लैग या हीटिंग का इंश्यू नहीं आता है। हैवी गेमिंग के दौरान भी स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस बेहतर है। हायर फ्रेम और ग्रॉफिक्स पर भी यह स्मार्टफोन अच्छे से काम करता है। इसमें Funtouch OS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5,400 mAh की बैट्री दी गई है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इससे सिर्फ 15 मिनट में वीवो का यह स्मार्टफोन 0-50% तक चार्ज हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Infinix Hot 40i हुआ भारत में लॉन्च, कम बजट में मिलेंगे फीचर्स कमाल



Source: Mobile News