Lockdown 2.0: Airtel यूजर्स को इस प्लान में 1Gbps स्पीड के साथ मिलेगा 3300GB डेटा

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown 2.0 ) को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीच एयरटेल ( Airtel ) ने घर से काम करने वाले यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1Gbps की इंटरनेट स्पीड देने का ऐलान किया है। दरअसल, इन दिनों एक वाई-फाई कनेक्शन से दो से ज्यादा लोग कनेक्टेड हैं। ऐसे में इंटरनेट स्पीड की कम होने से यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

एयरटेल एक्सट्रीम ऑफर ( Airtel xstream) के तहत इस मंथली प्लान की कीमत 3,999 रुपये है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड डेटा (3300GB) ऑफर कर रही है। साथ ही 1Gbps की इंटरनेट स्पीड भी मिलेगी। एयरटेल के पास इसके अलावा भी दूसरे ब्रॉडबैंड प्लान हैं। हालांकि, इनमें 1Gbps की स्पीड नहीं मिलती।

PM मोदी की जनता से अपील, Aarogya Setu App जरूर करें डाउनलोड

एक्सट्रीम फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 799 रुपये का है। इसमें 100Mbps की स्पीड के साथ 150जीबी डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा दूसरा प्लान 999 रुपये वाला है, जिसमें 200Mbps की स्पीड के सथा 300जीबी डेटा मिलता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश में 1 करोड़ 90 लाख यूजर ऑफिस ब्रॉडबैंड सर्विस का इस्तेमाल करते हैं। वहीं, 1 करोड़ 70 लाख यूजर इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन का लगवाएं हैं। ऐसे में एयरटेल ने अपने यूजर्स से वादा किया है कि वो लॉकडाउन के दौरान IVR सिस्टम के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट उपलब्ध कराएगा।



Source: Gadgets