39,999 रुपये वाला Apple iPhone 6 Plus मिल रहा है महज 13,699, यहां से करें ऑडर

नई दिल्ली। अगर एप्पल आईफोन ( Apple iPhone ) खरीदने का प्लान बना रहे हैं और बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं, क्योंकि आज हम आपको बेहद ही कम कीमत वाले आईफोन ( iPhone) के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी बजट में है और इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसा भी नहीं खर्च करना पड़ेगा। हालांकि फोन को ऑडर करने के लिए आपको लॉकडाउन ( Lockdown ) के खत्म होने का इंतजार करना होगा। दरअसल, कोरोनावायरस के चलते इन दिनों ऑनलाइल साइट ( Online Sites ) प्रोडक्ट्स की सेल नहीं कर रही हैं।

Apple iPhone 6 Plus काफी पॉपुलर फोन रहा है। फिलहाल इस फोन की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है, लेकिन इस बाद भी कुछ ऑनलाइन साइट्स पर इसकी सेल की जा रही है, जहां आपको ये आईफोन महज 13,699 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि असल कीमत 39,999 रुपये है। अगर आप iPhone 6 Plus को बुक करना चाहते हैं तो 2Gud की साइट ( 2god.com ) से इस फोन को ऑडर कर सकते हैं। इतना ही नहीं, ये साइट आपको ईएमआई का भी ऑप्शन देती है यानी अगर पैसा नहीं है तो 645 रुपये प्रतिमाह की EMI पर फोन खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि ये ऑडर आप लॉकडाउन के बाद ही कर सकते हैं।

Lockdown में JIO अपने यूजर्स को Free में देगा 12GB Data और अनलिमिटेड कॉल

फ्लिपकार्ट की स्वामित्व वाली साइट www. 2gud .com अपने ग्राहकों के लिए अक्सर ही नए-नए ऑफर पेश करती रही है। इतना ही नहीं 2gud साइट पर हेडफोन, स्पीकर्स, घड़ी और फोन समेत कई प्रोडक्ट्स पर एक साल तक की वारंटी भी मिलती है। बता दें कि यहां पर बेचे जाने वाले सारे प्रोडक्ट सेकेंड हैंड होते हैं, जिसे सही करने के बाद कंपनी वारंटी के साथ बेचती है।



Source: Mobile News