Nokia Smart TV 43-इंच पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, यहां से खरीदें

नई दिल्ली। अगर Smart TV खरीदने का मन बना रहे हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Nokia Smart TV 43 इंच पर बंपर डिस्काउट दिया जा रहा है। अगर टीवी खरीदने के लिए ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Citi क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी 10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा TV की खरीद पर RuPay डेबिट कार्ड पर भी ऑफर मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 31,999 रुपये रखी गयी है।

Nokia Smart TV 43

इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का 4K LED UHD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 × 2160 पिक्सल है। टीवी एंड्रॉयड 43 इंच बिल्ट-इन क्रोम-कास्ट के साथ आता है और इसमें साउंड आउटपुट के लिए JBL ऑडियो दिया गया है। Nokia Smart TV ऐंड्रॉयड 9 ओएस पर रन करता है। नोकिया स्मार्ट टीवी में स्पीड के लिए 1 गीगाहर्ट्ज का प्योर एक्स क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल है। इसके अलावा 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Nokia Smart TV में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 और यूट्यूब ऐप का एक्सेस दिया गया है। साथ ही स्मार्ट TV में गूगल प्ले-स्टोर दिया गया है, जिसकी मदद से ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3X एचडीएमआई जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Jio, Airtel और Vodafone के 500 से कम वाले Best Plan, हर दिन मिलेगा 4GB Data

Nokia 55 4K smart TV

बता दें कि नोकिया ने 55 4K smart TV को इससे पहले भारत में लॉन्च किया था। इसकी भारतीय मार्केट में कीमत 41,999 रुपये रखी गयी है। इसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। Nokia 4K Smart TV में 55 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इस टीवी में क्वॉडकोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। 4K Smart TV में 2.25 जीबी रैम का सपोर्ट है और ये एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें जेबीएल की साउंड टेक्नोलॉजी दी गयी है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, गूगल असिस्टेंट और यूट्यूब पहले से ही मौजूद मिलेगा।



Source: Gadgets