iPhone SE 3 की कीमत लीक, एडवांस फीचर्स के साथ मार्च में हो सकता है लॉन्च

एप्पल (Apple) के अपकमिंग फोन आईफोन एसई 3 (iPhone SE 3) की कीमत लीक हो गई है। विश्लेषक जॉन डोनोवन के अनुसार, नए iPhone SE 3 की शुरुआती कीमत 300 डॉलर (करीब 22,522 रुपये) रखी जाने की उम्मीद है। फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि यह सबसे सस्ता फोन होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आईफोन एसई 3 की लॉन्चिंग या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: Jio और Airtel के सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ Amazon Prime जैसे ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन

संभावित स्पेसिफिकेशन्स :

जॉन डोनोवन की मानें तो आईफोन एसई 3 में A15 बायोनिक चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी दी जाएगी। अन्य लीक्स की मानें तो यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में 4.7 इंच की स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा फोन में पावरफुल बैटरी और कैमरा समेत वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स से उठ सकता है पर्दा :

कयास लगाएं जा रहे हैं कि एप्पल आईफोन एसई 3 के अलावा आईपैड एयर और मैकबुक को भी पेश कर सकती है। दोनों अपकमिंग डिवाइसेज को नया डिजाइन दिया जाएगा। इसके अलावा आईपैड एयर और मैकबुक में लेटेस्ट चिपसेट से लेकर दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा तक मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: Vi का जबरदस्त प्लान, 180 दिन की वैलिडिटी और Free कॉलिंग के साथ मिलेगा 270GB डेटा, बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी छुट्टी

iPhone SE

आपको बता दें कि एप्पल ने साल 2020 में आईफोन एसई स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 39,900 रुपये है। आईफोन एसई में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में A13 बायोनिक चिपसेट दी गई है। यह हैंडसेट वॉटर और डस्ट रस्सिटेंट है।



Source: Gadgets