10000 से कम में खरीदें ये पावरफुल एयर कूलर, 42 डिग्री टेम्प्रेचर में भी मिलेगी ठंडी हवा

क्या आप इस गर्मी से बचने के लिए एक नया कूलर तलाश रहे हैं? क्या आप एक ऐसा कूलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो जोकि 42 डिग्री टेम्प्रेचर में भी बेहतर कूलिंग प्रदान कर सके, तो इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ ऐसे खास ऑप्शन बता रहे हैं जोकि आपके घर के लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। जिन कूलर्स की जानकारी हम आपको दे रहे हैं उनकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है। आइये जानते हैं…

Bajaj PX 97 टॉर्क नया 36L पर्सनल एयर कूलर

बजाज का यह कूलर हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है जिससे आपको मिलती है हर समय बेहतर और ठंडी हवा। इसमें टर्बो फैन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। शक्तिशाली एयर थ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल की मदद यह हर कोने में आपको बेहतर कूलिंग देता है। इसमें 36-लीटर पानी की टंकी मिलती है। यह 30 फीट तक हवा फैंकता है। यह 1500 CMH (औसत)की सुपीरियर एयर डिलीवरी करता है यह कूलर 100 वॉट क्षमता के साथ आता है। Knob के जरिये आप इसे कंट्रोल कर सकते हैं। इस कूलर की बॉडी प्लास्टिक की है। यह वाइट कलर में आपको मिलेगा और अमजेन इंडिया पर इसकी कीमत 6,159 रुपये है, खास बात यह है कि आप इसे 290 रुपये की शुरूआती EMI में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।

 

Crompton Ozone 75L डेजर्ट एयर कूलर

यह 75 लीटर क्षमता वाला डेजर्ट एयर कूलर आपके घर के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। यह 52Ft तक एयर थ्रो करता है। इतना ही नहीं यह कमरे में क्रॉस-वेंटिलेशन करने देता है 190 वॉट एयर डिलीवरी करता है। यह कूलर हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है जिससे आपको मिलती है हर समय बेहतर और ठंडी हवा देता है। इस एयर कूलर का डिजाइन काफी बेहतर है और यह आपके घर को बेहतर लुक देने में मदद करता है। यह वाइट – ग्रे कलर में आपको मिलेगा और अमजेन इंडिया पर इसकी कीमत 9,899 रुपये है, खास बात यह है कि आप इसे 466 रुपये की शुरूआती EMI में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।

 

 

Symphony हाईकूल i 31-लीटर एयर कूलर

यह कूलर रिमोट के साथ आता है और इसका डिजाइन आपको पसंद आएगा। यह एक मध्यम साइज़ के कमरे के लिए परफेक्ट साबित होगा। यह 42 डिग्री तापमान वाले कमरे को भी ठंडा कर सकता है। यह कमरे में क्रॉस-वेंटिलेशन करने देता है। यह कूलर हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है जिससे आपको मिलती है हर समय बेहतर और ठंडी हवा देता है। यह 7 घंटे टाइमर सिस्टम और पूरी तरह से काम करने वाले रिमोट के साथ आता है। यह वाइट कलर में आपको मिलेगा और अमजेन इंडिया पर इसकी कीमत 8,645 रुपये है, खास बात यह है कि आप इसे 407 रुपये की शुरूआती EMI में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।



Source: Gadgets