10000 से कम कीमत पर लायें ये बेस्ट वाटर प्यूरीफायर, पेट की कई बिमारियों से बच जायेंगे आप!

 

अशुद्ध पानी पीने से आपको कई ख़तरनाक बीमारियां हो सकती हैं,इसलिए जरूरी है कि अब आप पाने घर और ऑफिस में वाटर प्यूरीफायर लगवा लें। आपको मार्किट में कई मॉडल्स मिल जाएंगे जो शायद आपको कंफ्यूज करदें इसलिए हम आपको कुछ बेहतरीन और एडवांस टेक्नोलॉजी वाले वाटर प्यूरीफायर के मॉडल्स बता रहें हैं, जो आपको पसंद आयेंगे। ये वाटर प्यूरीफायर आपको अच्छी स्टोरज कैपेसिटी, हाई पावर वाले UV लैंप और एक्टिव कार्बन फ़िल्टर जैसे फीचर्स से लैस मिल जाएंगे। इसके साथ ही आपको इनमें UV फैल अलार्म या यूं कहें कि फ़िल्टर चेंज अलार्म की सुविधा भी मिल जाती है। आइए आपको डिटेल में इनके फीचर्स,टैंक कैपेसिटी और कीमत के बारें में जानकारी देते हैं।

Kent Water Purifier

केंट ब्रांड के वाटर प्यूरीफायर काफी पसंद किये जाते हैं और आप इस ब्रांड का मॉडल देख सकते हैं। हम आपको 7 लीटर की कैपेसिटी वाले वाटर प्यूरीफायर के बारें में बताने जा रहें हैं। यह प्रोडक्ट आपको लाइट वेट और एबीएस फ़ूड ग्रेड प्लास्टिक से बना हुआ मिल जाएगा।फीचर्स की बात करें तो यह अल्ट्रा स्टोरेज वाटर प्यूरीफायर UV+UF प्रोसेस का इस्तेमाल करके पानी क्लीन करता है। इसके साथ ही हाई पावर 11वाट UV लैम्प भी मिलता है जो माइक्रो कीटाणुओं को भी भी खत्म करके आपको साफ़ पीने के पानी देता है। इसके अलावा यह मॉडल आपको फ़िल्टर चेंज अलार्म से लॉस मिल जाता है। आप इस Uv + Uf वाटर प्‍यूरीफायर को वाइट कलर में ऑनलाइन 7,990 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

 

 

Blue Star Water Purifier

आप ब्लू स्टार ब्रांड के मॉडल (Aristo RO+UV+UF) भी देख सकते हैं, जो आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल आपको फ़ूड ग्रेड प्लास्टिक और 7 लीटर की क्षमता के साथ मिल जाएगा। यह प्रोडक्ट RO + UF + UV प्यूरिफिकेशन टेक्नोलॉजी और एक्वा टेस्ट बूस्टर के साथ मिलता है जो आपको शुद्ध पीने का पानी देता है। इसक डिज़ाइन एलिगेंट है और साइज कॉम्पैक्ट है जो आसानी से आपके किचन में फिट हो जाएगा। यह आपको टैंक फुल इंडिकेटर,लो प्रेशर और UV फैल अलर्ट के साथ मिलता है। आपको यह ोडेल ब्लैक ोलोर में ऑनलाइन 8,999 रुपये की कीमत और साथ 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

 

Eureka Forbes Water Purifier

यूरेका फोर्बेस के वाटर प्यूरीफायर घर-घर में आपको मिल जाएगा और हम इसी ब्रांड के मॉडल (‎Aquasure Amaze RO+UV+MTDS) के बारें में बताने जा रहे हैं जो आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल 7 लीटर की कैपेसिटी और फ़ूड ग्रेड प्लास्टिक से बना हुआ मिल जाएगा। फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्ट LED इंडिकेशन पॉवर ऑन,ऑटो-शट ऑफ, प्यूरिफिकेशन ऑन, टैंक फुल स्टेटस जैसे इंडिकेटर ऑप्शन से लैस मिलेगा। इसके साथ ही यह TDS (200-2000) के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह मॉडल दिखने में एलिगेंट और स्लीक है जो आसानी से फिट हो सकता है। इसके अलावा आपको एनर्जी सेविंग मोड़,लॉन्ग-लास्टिंग कार्ट्रिज और मल्टी-स्टेज प्यूरीफिकेशन मिल जाता है। आपको यह प्रोडक्ट ग्रे कलर में ऑनलाइन 8,799 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।



Source: Gadgets