जब स्पेस हो कम तो 45 लीटर वाले ये छोटे Refrigerator बन सकते हैं सही ऑप्शन, EMI 446 रुपये से शुरू

आप बैचलर हैं या अपने ऑफिस और घर के बार सेक्शन के लिए रेफ्रीजिरेटर लेने की सोच रहें हैं तो हम आपको कुछ बेहतरीन रेफ्रीजिरेटर के मॉडल्स बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये रेफ्रीजिरेटर कॉम्पैक्ट साइज में आते हैं जो आसानी से कम जगह में एडजस्ट हो जाते हैं। इसके साथ आपको इनमें फ्रीजर और नॉन-फ्रीजर दोनों ही ऑप्शन मार्किट में मिल जाएंगे। इसके अलावा एनर्जी सेविंग रेटिंग की मदद से ये बिजली भी कम इस्तेमाल करते हैं। इन रेफ्रीजिरेटर में आपको काफी स्पेस मिल जाता है जिनमें आप अपना रोज़मर्रा का खाने-पीने का सामान आसानी से स्टोर कर सकते हैं। आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के बारें में…

 

LG Refrigerator

एलजी ब्रांड का रेफ्रीजिरेटर एक अच्छा ऑप्शन है जो आपको 45 लीटर की कैपेसिटी के साथ मिलता है। इसको आप ऑफिस या अपने घर के बार सेक्शन के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें स्पिल प्रूफ टफ ग्लास की शेल्फ मिलती है जो भारी चीज़ें भी होल्ड कर सकती है। इसके साथ ही आपको अच्छी खासी जगह मिल जाती है जिसमें आप जूस, कोल्ड ड्रिंक, मेडिसिन या फिर कुछ और खाने का सामान आसानी से रख सकते हैं। इसमें आपको मिनी फ्रीजर भी मिलता है जो डिफ्रॉस्ट सिस्टम से लैस मिलता है। वाइट कलर में यह रेफ्रीजिरेटर ऑनलाइन 9,599 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा। आप इसे 452 रुपये की EMI पर ले जा सकते हैं।

 

‎Kelvinator Refrigerator

केल्विनेटर काफी पुराना और भरोसेमंद ब्रांड हैं जिसका 45 लीटर कैपेसिटी वाला मिनी रेफ्रीजिरेटर आपकी पसंद बन सकता है। कॉम्पैक्ट साइज में यह रेफ्रीजिरेटर आपके ऑफिस,शॉप या घर में बार के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। यह 2 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ मिल जाता है,जो आपकी कुछ बिजली भी बचाता है। स्पेस के मामले में इस रेफ्रीजिरेटर में आपको जूस,कैन्स,वाटर बॉटल,मेडिसिन और फ़ूड जैसे आइटम्स स्टोर करने की जगह मिल जाती है। आपको यह प्रोडक्ट सिल्वर ग्रे कलर में ऑनलाइन 9,200 रुपये की कीमत और 5 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा। आप इसे 455 रुपये की EMI पर ले जा सकते हैं।

 

 


Haier Refrigerator

Haier ब्रांड का 53 लीटर की कैपेसिटी वाला रेफ्रीजिरेटर भी आपकी पसंद बन सकता है। इस ब्रांड के प्रोडक्ट्स हाई क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। यह मिनी रेफ्रीजिरेटर 2 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग से लैस मिलता है जो बिजली भी कम ख़र्च करता है। यह स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन के साथ डायरेक्ट-कूल करता है और यह रेफ्रिजरेटर गैर-इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है जिसमें फ्रीजर नहीं मिलता। इसमें स्पिल प्रूफ टफ ग्लास की शेल्फ मिलती है जिसमें आप जूस,पानी की बॉटल,दवाईयां और खाने का सामान आसानी से रख सकते हैं। यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में ऑनलाइन 9,474 रुपये की कीमत और 1 साल प्रोडक्ट और 5 साल कंप्रेसर पर वारंटी के साथ मिल जाता है। आप इसे 446 रुपये की EMI पर ले जा सकते हैं।



Source: Gadgets