ये हैं टॉप 8.5 Kg वाली Fully Automatic Washing Machine जो समय की बचत के साथ कपड़ों की धुलाई करती हैं चकाचक

रोज़मर्रा के कपड़े हो या फिर भारी कपड़े, अब आप इनको घर पर Fully Automatic Washing Machine की मदद से आसानी से क्लीन कर सकते हैं। Fully Automatic Washing Machine की मदद से आप मिनटों में सारे कपड़े क्लीन करके ड्राई भी कर सकते हैं। आप भी अपने घर के लिए नई वॉशिंग मशीन लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन के मॉडल्स बता रहें हैं, जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये मॉडल्स आपको कई एडवांस फीचर्स से लैस मिलेंगे जिनको इस्तेमाल करना बेहद आसान है। आइए आपको डिटेल में इन वॉशिंग मशीन के मॉडल्स की जानकारी देते हैं।


Thomson Fully Automatic Front Load Washing Machine (8.5 Kg)

इस लिस्ट में आपको सबसे पहले थॉमसन ब्रांड की 8.5 किलो की फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन की जानकरी देते हैं। यह वॉशिंग मशीन 1000 आरपीएम की स्पीड से चल कर आपके सारे कपड़े धोती और सुखाती भी है। इसके अलावा आपको इसमें करीब 16 वॉश प्रोग्राम मिलेंगे जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको स्टील का ड्रम और स्मार्ट मोटर लगी मिलती है जो वाइब्रेशन फ्री काम करती है। इसके साथ ही आपको स्टीम वॉश टेक्नोलॉजी मिलती है और साथ ही यह जर्म्स भी किल करने में सक्षम है। इसमें आपको LED डिस्प्ले मिल जाएगा,जिसे इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। वाइट कलर यह वॉशिंग मशीन ऑनलाइन 21,990 रुपये की कीमत पर मिलेगी,जिस पर आपको 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर वारंटी भी मिल जाएगी।


IFB Fully Automatic Front Load Washing Machine (8.5Kg)

इस लिस्ट में IFB ब्रांड का मॉडल भी आपकी पसंद बन सकता है,जो एक फुल्ली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है। यह आपको 8.5 Kg की कैपेसिटी के साथ मिलेगी। इसमें आपको 14 वॉश प्रोग्राम मिल जाएंगे,जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको स्टेनलेस स्टील ड्रम, जर्म फ्री हॉट वॉटर वॉश, 1400 आरपीएम मोटर, एक्वा एनर्जी वॉटर सॉफ़्नर और 9 स्वीर्ल वॉश का ऑप्शन भी मिल जाएगा। इसके अलावा आपको LED लिट प्रोग्राम सिलेक्टर नॉब और LED टच पैनल का फीचर भी मिल जाता है। 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ यह वॉशिंग मशीन वाइट कलर में ऑनलाइन 40,182 रुपये की कीमत अपर मिल जाएगी। इसके साथ ही आपको प्रोडक्ट पर 4 साल की वारंटी और 10 साल मोटर पर भी वारंटी मिल जाती है।


White Westinghouse Fully Automatic Front Load Washing Machine (8.5 Kg)

आखिरी में बात करते हैं White Westinghouse की, तो आप इस ब्रांड की 8.5 Kg Fully ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन भी देख सकते हैं जोकि आपके लिए बेस्आट ऑप्पशन साबित हो सकती है। यह 1000 आरपीएम की स्पीड से चल कर आपके कपड़े क्लीन करती है और साथ ही आपको 15 वॉश प्रोग्राम भी मिल जाते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डायमंड कट ड्रम,सुपीरियर जेंटल वॉश, स्मार्ट वॉश फ़िल्टर, 3D वॉश, डिले स्टार्ट, शॉक प्रूफ, ऑटो पॉवर ऑफ एंड मेमोरी बैकअप का फीचर भी मिल जाता है। इसके साथ ही इस वॉशिंग मशीन में आपको LED डिस्प्ले भी मिल जाता है,जिसे इस्तेमाल करना भी आसान है। आप इस प्रोडक्ट को वाइट कलर में ऑनलाइन 22,499 रुपये’की कीमत ार ख़रीद सकते हैं,जिसके साथ आपको 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर वारंटी मिल जाएगी।



Source: Gadgets