कड़कड़ाती ठंड से मिलेगी राहत, 749 रुपए की कीमत घर लायें 2000W वाले ये छोटे रूम हीटर

 

Room Heater: सर्दियों में दो चीज़ों की सबसे ज़्यादा जरूरत होती है एक गीजर और दूसरा हीटर। शहरों में इन दोनों के काफी लोगों की सर्दी कटती नहीं है, खासकर जो लोग ऑफिस जाते हैं। हम आपको 2000 वॉट की क्षमता वाले कुछ अच्छे कॉम्पैक्ट साइज़ वाले रूम हीटर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इन मॉडल्स को आप आसानी से घर में कहीं भी फिट कर कर सकते हैं। इतना ही नहीं इनकी बॉडी प्लास्टिक की है इसलिए करंट लगे और जंग लगने का भी खतरा नहीं है। घर के अलावा आप इन्हें ऑफिस में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लाइट वेट होने की वजह से इन्हें आसानी से कैरी किया जा सकता है। आइये जानते amazon पर मिलने वाले तीन सबसे सस्ते रूम हीटर्स के बारे में….

Orpat Room Heater

सबसे पहले आपको Orpat ब्रांड के रूम हीटर के बारे में बताते हैं,जो छोटे और मीडियम साइज कमरे के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह 2000 वॉट की क्षमता से लैस आता है,जो आसानी से आपके कमरे को गर्म कर सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें दो हीट सेटिंग ऑप्शन,सेफ्टी मैश ग्रिल, कूल टच बॉडी शामिल है। वहीं इसे सिर्फ फैन पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा यह कॉम्पैक्ट बॉडी और पोर्टेबल साइज के साथ भी आता है,जिससे इसे कहीं भी शिफ्ट किया जा सकता है। वाइट कलर के इस रूम हीटर की ऑनलाइन कीमत 1,067 रुपये है और साथ ही 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

 

Solimo Room Heater

इस लिस्ट में सोलिमो ब्रांड (amazon brand) का रूम हीटर भी बढ़िया ऑप्शन है,जो 2000 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इस रूम हीटर में पॉवरफुल 2400 आरपीएम वाली कॉपर मोटर लगी मिलती है जो बेहतर प्रदर्शन करती है। यह रूम हीटर पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट साइज में आता है। फीचर्स के मामले में यह प्रोडक्ट टेम्परेचर कंट्रोलर, इंडिकेटर, हीट सेटिंग नॉब, फैन,हैंडल और हॉट एयर ऑउटलेट से लैस मिल जाता है। इसके अलावा यह बिल्ट-इन ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन के साथ भी आता है। यह रूम हीटर वाइट कलर में ऑनलाइन 1,099 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने 30 दिन का सबसे सस्ता प्लान किया पेश, मिलेगा 50GB डाटा

ZunVolt Room Heater

ZunVolt का एम्ब्रस रूम हीटर भी आप ख़रीद सकते हैं,जो 2000 वॉट की क्षमता से लैस मिलता है। यह मॉडल कॉम्पैक्ट साइज, पोर्टेबल और लाइट वेट ऑप्शन के साथ आता है। इसमें पॉवरफुल 2400 RPM की मोटर लगी मिल जाएगी जो 10 फीट तक एयर थ्रो करने में सक्षम है। यह रूम हीटर छोटे या मीडियम कमरे के साथ-साथ ऑफिस और शॉप के लिए भी सही ऑप्शन बन सकता है | फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल हीटिंग सेटिंग, नॉइज़लेस ऑपरेशन और सेफ्टी-टिप ओवर स्विच भी शामिल है। वहीं, यह स्लीक एंड कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और हैंडी एंड पोर्टेबल भी है जो इसे इजी टो कैरी भी बनाता है। इस रूम हीटर को आप वाइट कलर में ऑनलाइन 749 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।



Source: Gadgets